For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना सकंट में TV सीरियल की शूटिंग शूरू, मास्क लगाकर पहुंचे स्टार्स- निया, पार्थ से लेकर रश्मि-PICS

    |

    कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन में टीवी व फिल्मों की शूटिंग बंद थी। कोरोना के खतरे को देखते हुए तमाम सीरियल की शूटिंग रोक दी गई तो वहीं फिल्मों को रिलीज अटक गई। एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री को कोरोना के चलते करोड़ों की चपत भी लगी। लेकिन दो तीन महीने के बाद एक बार फिर टीवी सीरियल के लिए सौगात आई है। जब टीवी सितारों ने शूटिंग करने का फैसला दोबारा लिया है।

    रिया चक्रवर्ती ने बंद किया कमेंट सेक्शन, फैंस ठहरा रहे थे सुशांत सिंह राजपूत के मौत का जिम्मेदाररिया चक्रवर्ती ने बंद किया कमेंट सेक्शन, फैंस ठहरा रहे थे सुशांत सिंह राजपूत के मौत का जिम्मेदार

    कसौटी जिंदगी के 2 से लेकर नागिन सीरियल की शूटिंग दोबारा शुरू हुई। एकता कपूर के लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी के सेट से पार्थ समथान ने अपना स्पॉट शूट किया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में पार्थ मास्क लगाए नजर आए तो वहीं टीम भी पीपीई कीट पहने नजर आई।

    वहीं नागिन सीरियल का भी कुछ यही हाल नजर आया। नागिन सीरियल की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी सेट से तस्वीरें शेयर की। निया के साथ मेकअप टीम के कलाकार भी पीपीई किट पहने नजर आएं। वहीं रश्मि देसाई ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग से जुड़ी वीडियो शेयर की।

    पीपीई किट्स के साथ शूटिंग शुरू

    पीपीई किट्स के साथ शूटिंग शुरू

    एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की और नागिन सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई। स्टार्स ने तस्वीरें शेयर की। सेट पर जो तकनीकी व मेकअप आर्टिस्ट पीपीई किट्स में नजर आए।

    मास्क लगाए नजर आए पार्थ

    मास्क लगाए नजर आए पार्थ

    पार्थ की कसौटी जिंदगी की 2 सेट से जो तस्वीरें नजर आ रही हैं, उनमें वह खुद मास्क लगाए और टीम के सदस्य भी एतिहातन बरतते नजर आ रहे हैं।

    महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन

    महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन

    महाराष्ट्र सरकार की ओर से जो गाइडलाइन जारी की उसे देखते हुए टीवी कलाकार शूटिंग कर रहे हैं। मास्क, सेनिटाइजर, पीपीई किट्स से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग अहम नियम हैं।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    बताया जा रहा है किये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। 33 फीसदी क्रू मेंबर्स के साथ एक वक्त में शूट किया जाता है।

    शूटिंग के लिए जरूरी नियम

    शूटिंग के लिए जरूरी नियम

    सरकार की ओर से जो गाइडलाइन जारी की गई है, उसके अनुसार सेट पर कम से कम लोग मौजूद होंगे, अपने अपने ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल किया जाएगा व सिगरेट इत्यादि पर बैन होगा। वहीं नियमित रूप से टेंपरेचर की जांच व सेनिटाजैशन का ख्याल रखा जाएगा।

    रश्मि देसाई का वीडियो

    रश्मि देसाई का वीडियो

    इंस्टाग्राम स्टोरी पर नागिन 4 के लिए तैयार होती रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह मेकअप आर्टिस्ट से तैयार होती नजर आ रही हैं।

    English summary
    tv shooting starts kasauti zindagi kay naagin stars nia sharma, parth samthaan, rashmi desai pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X