For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TV REVIEW: कोड रेड - तलाश, इस सीरीज़ को मिस मत करिए!

    |

    [टीवी रिव्यू] कलर्स चैनल का कोड रेड दर्शकों में काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है और अब इस सीरियल की नई सीरिज़ है तलाश जो कि ऐसी घटनाओं पर आधारित है जिसे हम तीसरी दुनिया कहते हैं। सीरियल की कोशिश है इस समय के सबसे गंभीर मुद्दों को पैरानॉर्मल यानि उन घटनाओं से जोड़ना जिन्हें कोई सच नहीं मानता।

    ये सीरीज़ 20 अप्रैल से शुरू हुई है और पहले दो एपिसोड्स ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस सीरीज़ को अनीता हंसनंदानी और शालीन भनौत होस्ट कर रहे हैं।

    एपिसोड 1 में एक लड़की की कहानी थी जो एक सुनसान रास्ते पर ऑटो पकड़ती है और कुछ लड़के उसे परेशान कर रहे होते हैं। लेकिन जब वो घर पहुंचती है तो ऑटो वाले को पैसे लेकर आने को कहती है पर आती नहीं है। ऑटो वाला उसके घर पहुंचता है तो लड़की के पिता उसे पैसे देते हैं पर ऑटो वाले की नज़र जाती है लड़की की हार डली फोटो पर। यहां से शुरू होगी लड़की की कहानी जिसका गैंगरेप होता है!

    एपिसोड 2 में शिल्पा सकलानी हिट एंड रन केस की विक्टिम बनी हैं और उन्हें अपने बेटे के दोषियों से बदला लेना है पर पूरी कहानी आपका दिल दहला देगी! ये दोनों एपिसोड अगर आपने नहीं देखे हैं तो इसका रिपीट ज़रूर देखिए जल्द!

    English summary
    TV Review in Hindi: Code Red Talaash Series on colors displays paranormal activities with social issues and is a Must Watch!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X