For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुरू हुई टीवी इंडस्ट्री में शूटिंग, सेट पर आने से मना कर रहे एक्टर्स, लटका कसौटी और ये रिश्ता

    |

    टीवी इंडस्ट्री कोरोना वायरस के डर से जीना सीख चुकी है और अब सेट पर वापस लौटने को तैयार है। टीवी एक्टर्स को उनके नए शेड्यूल दिए जा चुके हैं और सबसे पहले शूटिंग शुरू करने वाला शो होगा कसौटी ज़िंदगी की।

    कसौटी ज़िंदगी की शूटिंग 20 जून से शुरू होने जा रही है और शो के कलाकारों को इस बारे में सारी जानकारी दे दी गई है।

    पार्थ समथान लॉकडाउन में अपने दोस्त से पास हैदराबाद चले गए थे। उन्हें मुंबई वापसी की इत्तिला दे दी गई है। मुंबई पहुंच कर वो कुछ दिन क्वारंटीन रहेंगे। और इसे ध्यान में रखकर आगे का शेड्यूल बनाया गया है।

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने जैसे ही शूटिंग के नए गाइडलाइन्स जारी किए थे उसके बाद से ही प्रोड्यूसर्स अपनी टीम के साथ सलाह मशविरा किया कि शूटिंग कैसे शुरू किया जाए।

    पहले होगा प्रोमो शूट

    पहले होगा प्रोमो शूट

    माना जा रहा है कि एरिका और पार्थ पहले कसौटी ज़िंदगी की शो के लिए एक प्रोमो शूट करेंगे। इसके बाद शो की शूटिंग शुरू होगी।

    मुश्किल होगा कनेक्ट

    मुश्किल होगा कनेक्ट

    इतने दिन में दर्शक कहानी से पूरी तरह से टूट चुके हैं। ऐसे में उन्हें वापस उसी कहानी से जोड़ना बहुत ही मुश्किल काम है और इसके लिए सीरियल की टीम दिन रात मेहनत कर रही है।

    एरिका ने किया मना

    एरिका ने किया मना

    गौरतलब है कि एरिका फर्नांडीस पहले ही शूटिंग को लेकर काफी डरी हुई हैं और वो सेट पर लौटना नहीं चाहती थीं। एकता के काफी समझाने के बाद वो अब सेट पर लौटने को तैयार हुई हैं।

    राजन शाही ने दिया निर्देश

    राजन शाही ने दिया निर्देश

    राजन शाही ने भी अपने टीम को निर्देश दिया है कि वो जल्दी ही सीरियल की शूटिंग वापस शुरू करेंगे। इसलिए जल्दी ही ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये रिश्ते हैं प्यार के, की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी।

    डरे हुए हैं एक्टर्स

    डरे हुए हैं एक्टर्स

    अभी भी कई टीवी एक्टर्स सेट पर लौटने को लेकर डरे हुए हैं। ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर रित्विक अरोड़ा ने भी साफ किया कि उन्हें शूट पर लौटने को लेकर काफी परेशानी है। हर दिन चीज़ें बदल रही हैं, ऐसे में शूट पर लौटना उन्हें बहुत बड़ा खतरा लग रहा है।

    साफ किया है मना

    साफ किया है मना

    सीरियल में कुणाल की भूमिका में दिखाई देने वाले रित्विक ने साफ किया है कि वो फिलहाल तो शूटिंग पर नहीं लौटेंगे। हो सकता है कि एक या दो हफ्ते बाद अगर स्थिति बदले तो वो इस बारे में सोच सकते हैं।

    अगले महीने से शो

    अगले महीने से शो

    माना जा रहा है कि जुलाई की पहली तारीख से सभी शो वापस शुरू किए जा सकते हैं। और इसके लिए टीवी इंडस्ट्री में पूरी तैयारी शुरू हो चुकी है।

    जेठालाल भी खुश

    जेठालाल भी खुश

    जेठालाल दिलीप जोशी ने बताया कि वो 12 साल से इस किरदार को निभा रहे हैं। सीरियल के किरदार उनके लिए परिवार जैसा हो गया है। ऐसे में वो तीन महीने से सबको बहुत मिस कर रहे थे। अब शूटिंग शुरू होगी ये जानकर वो काफी खुश हैं।

    सैलेरी की दिक्कत

    सैलेरी की दिक्कत

    खबर थी कि एक्टर्स को कहा गया है कि कोरोना के कारण इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो चुका है। ऐसे में कहा गया एक्टर्स अपनी फीस में कट ले लें। हालांकि एरिका ने इस बात का खंडन किया है।

    फैन्स हैं खुश

    फैन्स हैं खुश

    अब टीवी फैन्स इस बात से काफी खुश हैं कि उनके फेवरिट सीरियल अपनी वापसी कर रहे हैं। देखना है कि ये कहानियां क्या एक बार फिर से फैन्स को जोड़ पाती हैं।

    English summary
    TV industry to resume shooting but Kasauti Zindagi Kay 2 and Yeh Rishte Hain Pyar ke actors dont want to return on sets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X