For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लीज प्लीज..मुझे ब्रेक चाहिए: मंदिरा बेदी

    |

    लंबे अरसे बाद टीवी शो 24 में नजर आने वाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी का कहना है कि वह अब एक ब्रेक चाहती हैं। टीवी शो, साड़ियों की दुकान, दो साल के बेटे की देखभाल और कई सारे कामों में व्यस्त मंदिरा बेदी कहती हैं कि उन्हें अब काम से छुट्टी चाहिए, उन्हें आराम की सख्त जरूरत है ताकि कुछ नया काम शुरू करने से पहले वह तरोताजा हो सकें।

    मंदिरा ने यहां साड़ियों की अपनी दुकान का उद्घाटन करते हुए कहा, "टीवी धारावाहिक '24' की शूटिंग, साड़ियों की डिजाइनिंग और दूसरे काम, बेटे को संभालना, सब कुछ एक साथ करना पड़ रहा है। और अब तो 'इंडियन आइडल जूनियर' और '24' के नए संस्करणों के लिए भी बातचीत चल रही है।"

    उन्होंने आगे कहा, "फिलहाल मैं थोड़ा आराम करना चाहती हूं, चैन की सांस लेना चाहती हूं, क्योंकि मैं मार्च से लगातार काम कर रही हूं। अपने लिए मेरे पास वक्त ही नहीं बचा, यहां तक कि ठीक तरह से सो भी नहीं पा रही हूं। अब कुछ नया शुरू करने से पहले थोड़ा आराम चाहिए।"

    मंदिरा इस समय अभिनेता अनिल कपूर के टीवी धारावाहिक '24' में आतंकवाद निरोधी इकाई की एक अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस

    English summary
    Working in TV show, running her own line of saris, and looking after her two-year-old son - all this is taking a toll on Mandira Bedi and she confesses she is craving for a break before starting anything new.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X