»   » Shock..ब्लॉकबस्टर में एंट्री..सुपरस्टार कपल का ब्रेकअप..चौंक जायेंगे

Shock..ब्लॉकबस्टर में एंट्री..सुपरस्टार कपल का ब्रेकअप..चौंक जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे पर इन दिनों भले ही नच बलिए की रोमांटिक कपल का रोमांस वाला डांस आपको देखने को मिल रहा है। यानी कि वीकेंड में हमारे लिए एंटरटेनमेंट में किसी भी लिहाज से कमी नहीं होती है।

लेकिन नच बलिए टॅाप कपल के लिए कई बार बुरा समय लेकर आया है। नच बलिए 1 से लेकर 7 तक ऐसी कई जोड़ियां हैं जो नच के मंच पर दस्तक देने के बाद एक दूसरे से अलग हो गयी। किसी की शादी टूटी तो किसी का सालों से चला आ रहा अफेयर।

nach baliye 8

उम्मीद है कि नच बलिए 8 के मंच पर मौजूद कोई भी कपल एक दूसरे से अलग ना हो। मगर पिछले सात सालों का नच बलिए का रिकॉर्ड कोई दूसरी ही कहानी कह रहा है।

आप इन जोड़ियों के नाम सुनकर हैरान हो जायेंगे। टीवी के ऐसे कई टॅाप कपल हैं जो कि इस रियलिटी शो में एक दूसरे के साथ आखरी बार नजर आए। 

चलिए फिर बिना समय गंवाए उन टॅाप टीवी कपल पर नजर घुमाते हैं जिनके लिए नच बलिए का सफर उनके रिश्तों के लिए लकी साबित नहीं हुआ। यहां देखें पूरी लिस्ट..

रश्मि देसाई और नंदीश संधू

रश्मि देसाई और नंदीश संधू

रश्मि देसाई और नंदीश संधू साल ने 2012 में शादी की थी। लेकिन साल 2015 में दोनों ने डाइवोर्स ले लिया। खबरों के मुताबिक दोनों के तलाक की वजह नंदीश की एक मॉडल से साथ नजदीकियां बताई गई।

करण पटेल और अमिता चांदेकर

करण पटेल और अमिता चांदेकर

नच बलिए 3 के दौरान करण पटेल ने अमिता के साथ इस मंच पर रोमांस वाला डांस किया था। लेकिन बाद में ऐसी खबरें आयी थी कि अमिता और करण केवल अच्छे दोस्त हैं।

कविता कौशिक और करण ग्रोवर

कविता कौशिक और करण ग्रोवर

कविता कौशिक और करण ग्रोवर नच बलिए सीजन 3 में आए तो जज से लेकर दर्शकों तक सभी ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया लेकिन शो के खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

श्रद्धा निगम करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी हैं। दोनों नच बलिए के बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे।2 दिसंबर 2008 में शादी की थी।10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

राजीव पॉल और डेलनाज ईरानी

राजीव पॉल और डेलनाज ईरानी

2010 में डेलनाज और राजीव का सेपरेशन और 2012 में उनका तलाक हो गया। दोनों करीब 14 साल रिलेशनशिप में रहे। डेलनाज ने राजीव पर चीटिंग का आरोप लगाया था।

शालीन भनोट और दलजीत कौर

शालीन भनोट और दलजीत कौर

साल 2009 में दलजीत और टीवी एक्टर शालीन भनोट ने शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। नच बलिए उन्हें एक साथ आखरी बार देखा गया था। बेटा होनेके बाद शालीन और दलजीत में काफी विवाद उभर गया था।

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के साथ उनका रिश्ता इस कदर बिगड़ा कि मामला शारीरिक प्रताडना और पुलिस केस तक पहुंच गया था। 9 साल के श्वेता ने 2007 में पति राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। नच बलिए में उन्होंने आखरी बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की मुलाकात बिग बॅास 9 में हुई और दोनों नच बलिए के बाद कुछ महीने साथ रहे फिर अलग हो गए।

English summary
TV Couples Who Broke Up Soon After Coming Together On Nach Baliye...Have a look..
Please Wait while comments are loading...