»   » SHOCK..1 नहीं 7 ब्लाॅकबस्टर..7 सुपरस्टार ने किया एक झटके में रिजेक्ट..

SHOCK..1 नहीं 7 ब्लाॅकबस्टर..7 सुपरस्टार ने किया एक झटके में रिजेक्ट..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐसा अक्सर कम ही होता है। जब किसी बिग स्टार फिल्म में किसी टीवी स्टार का नाम जुड़ता है। लेकिन हाल फिलहाल ऐसी कई फिल्में रिलीज हुई।

कई फिल्में रिलीज की कतार पर हैं जिनमें टीवी की कुछ नामचीन स्टार को बिग डेब्यू का मौका मिला था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन सभी ने इस सुपरस्टार से लकदक फिल्म को करने से साफ मना कर दिया।

shillout

एक तरफ जहां मौनी रॅाय जल्द ही अक्षय कुमार की गोल्ड में नजर आने वाली हैं। वहीं ऐसे 1 नहीं बल्कि 7 सुपरस्टार हैं जिन्होंने बॅालीवुड में डेब्यू के गोल्डन मौके को पूरी तरह से खो दिया है..यहां देखिए उनकी लिस्ट..

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर

'कुमकुम भाग्य' की बुलबुल यानी मृणाल ठाकुर ने आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को करने से मना कर दिया था। बाद में उनका किरदार फातिमा सना शेख को मिल गया। हालांकि मृणाल ने इस खबर को गलत बताया है।

मौहित रैना

मौहित रैना

मौहित रैना यानी कि टीवी के महादेव को क्रिएचन 3 डी आॅफर हुई थी।इसके साथ उन्हें 4 फिल्में और आॅफर हुई थी। लेकिन उन्होंने सबके लिए मना कर दिया।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा नवंबर में अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी लेकर आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले उन्हें बैंक चोर का प्रस्ताव मिला था।आपको बता दें कि किस किस को प्यार करूं से पहले उन्हें बैंक चोर का प्रस्ताव मिला था।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी को सिंघम रिटर्न्स का प्रस्ताव मिला था। मगर शो मधुबाला में बिजी होने के कारण उन्होंने इस शो के लिए भी मना कर दिया।

जय सोनी

जय सोनी

जय सोनी को 2010 में यश राज की बड़ी फिल्म आॅफर हुई थी।लेकिन टीवी शो में बिजी होने के कारण उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया।

ऐश्वर्या सखूजा

ऐश्वर्या सखूजा

ऐसी खबर है कि ऐश्वर्या ने चक दे इंडिया के लिए आॅडिशन दिया था। लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हुआ। इससे नाराज होकर उन्होंने बाद में 2 फिल्मों के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

प्रीतिका राव

प्रीतिका राव

अमृता की बहन प्रीतिका को भी कुछ फिल्में आॅफर हुई थी। लेकिन उन्होंने खुद को टीवी तक ही जोड़ कर रखा। बेइंतहा से टीवी पर डेब्यू करने के बाद वह सीधे इस साल लव का इंतजार है शो में नजर आयी।

English summary
list of TV celebrity who refused top Bollywood films...here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi