»   » इस एक्ट्रेस का साइको दीवाना..भेज रहा था अश्लील तस्वीरें..बोला चाहने लगा हूं

इस एक्ट्रेस का साइको दीवाना..भेज रहा था अश्लील तस्वीरें..बोला चाहने लगा हूं

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्रियों के साथ मोलेस्टेशन के किस्से कई बार सुनने को मिल जाते हैं। कभी पब्लिकली तो कभी प्राइवेट मैसेजेज में, कई ऐसे केस सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक अभिनेत्री भी इसी का शिकार हुई हैं। इस अभिनेत्री को एक विकृत मानसिकता का फैन अश्लील मैसेजेज भेज कर परेशान कर रहा था।

[बाहुबली की 'राजकुमारी देवसेना'..इतनी हॉट कि छूट जाएगा पसीना]

ये अभिनेत्री हैं सीरियल 'महादेव' की एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया। सोनारिका को ये साइको फैन अश्लील फोटोज, क्लिप्स और मैसेज भेज रहा था। सोनारिका ने पहले तो इसे इग्नोर किया..जब ये हरकतें बढ़ती गईं तो सोना ने पुलिस से इसकी शिकायत की।

tv-actress-sonarika-bhadoria-molested-a-psycho-fan

हालांकि बाद में सोनारिका का ये पागल फैन गिरफ्तार कर लिया गया। ये व्यक्ति महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से अरेस्ट कर लिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी सीरियल देखकर सोनारिका को चाहने लगा था और उसकी ये चाहत पागलपन बन गई थी। 

इस सीरियल से हुई थीं मशहूर

इस सीरियल से हुई थीं मशहूर

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया लाइफ ओके से सीरियल ‘देवों के देव महादेव' में ‘पार्वती' की भूमिका से मशहूर हुईं थीं। सोनारिका की खूबसूरती के हजारों दीवाने हैं।

खूबसूरती का फैस बना साइको

खूबसूरती का फैस बना साइको

कुछ दीवानों की दीवानगी हदें पार कर के मुश्किलें भी बढ़ा देती हैं। सोनारिका के 23 साल का फैन एक्ट्रेस के प्रति अपनी दीवानगी से उन्हें परेशान करने लगा था।

सात महीनों से कर रहा था परेशान

सात महीनों से कर रहा था परेशान

महाराष्ट्र के कुरखेड़ा जिले के 23 साल का एक स्टूडेंट, जिसका नाम स्वप्निल सहारे बताया जा रहा है, उसे पुलिस ने पकड़ा लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह स्टूडेंट सोनारिका को पिछले सात महीनों से परेशान कर रहा है।

डर गई थी मैं

डर गई थी मैं

सोनारिका ने कहा, "वह मुझ पिछले सात-आठ महीनों से बार बार कॉल किए जा रहा था। उसकी तरफ से किए जा रहे लगातार मैसेजेस से मैं तंग आ गई थी और डर भी गई थी।

25 नंबरों से किया कॉल

25 नंबरों से किया कॉल

सोनारिका ने बताया कि जब मैंने उसके नंबर को ब्लॉक किया तब उसने मुझसे कॉन्टेंक्ट करने के लिए दूसरे नंबर का इस्तेमाल किया। उसने, मुझसे कॉन्टेंक्ट करने के लिए कम से कम 25 नंबरों का इस्तेमाल किया होगा।

रिश्तेदारों को करने लगा कॉल

रिश्तेदारों को करने लगा कॉल

उन्होंने कहा जब मैंने कुछ दिनों के लिए अपना फोन बंद कर दिया तब उसने मेरे रिश्तेदारों और मेरे पिता को कॉल करना शुरू कर दिया। शुरू में तो मैंने ध्यान नहीं दिया लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से संपर्क किया और इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।"

कैसे मिला सोनारिका का नंबर

कैसे मिला सोनारिका का नंबर

बताया जा रहा है कि आरोपी स्वप्निल ने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके सोनारिका के नंबर को हासिल किया। पिछले अक्टूबर में उसे सोनारिका का नंबर मिला।

शादी करना चाहता था

शादी करना चाहता था

सोनारिका का ये साइको दीवाना जब पुलिस हिरासत में गया तो उसने कबूला कि वो सोनारिका को चाहने लगा था और उनसे सादी करना चाहता था।

तो मर जाऊंगा मैं

तो मर जाऊंगा मैं

सोनारिका के मुताबिक स्वप्निल उसे मैसेज में लिखता था कि ‘मैं तुम्हारे बिना नहीं रहूंगा, तुम मुझसे शादी नहीं करोगी मैं मर जाऊंगा'।

गिरफ्तार हो गया

गिरफ्तार हो गया

सोनारिका की कंप्लेन के बाद उस आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद सात महीनों से परेसान सोनारिका ने चैंन की सांस ली।

English summary
tv actress Sonarika Bhadoria molested by a psycho fan
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi