For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की मौत से गम में डूबीं रश्मि देसाई, कहा- "एक समय था जब मैं सुशांत के बहुत करीब थी लेकिन"

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब 25 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी भी सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग चल रही है। आज फिर ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड कर रहा था। इस हैशटैग के जरिए फैंस बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के लिए उच्च स्तरीय जांच की बात कह रहे हैं। वहीं इस बीच रश्मि देसाई की प्रतिक्रिया सामने आई है।

    कानपुर का दरिंदा विकास दुबे गिरफ्तार, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कानपुर का दरिंदा विकास दुबे गिरफ्तार, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- "सरेआम फांसी दो"

    रश्मि देसाई सुशांत सिंह राजपूत की उन चुनिंदा दोस्तों में से हैं जो टीवी सीरियल में काम करने के दौरान एक दूसरे को बखूबी जानते थे। रश्मि देसाई ने हाल में ही एक इंटरव्यू में बताया कि पिछले कुछ समय से सुशांत और उनके बीच कनेक्शन कम हो गया था। इसकी वजह ये थी सुशांत बॉलीवुड में बिजी हो गए और वह अपने टीवी सीरियल में, इसके चलते दोनों में बातचीत कम होने लगी थी।

    वहीं सुशांत के निधन के बाद जो लोग बातें कर रहे हैं उनपर रश्मि देसाई ने कहा कि लोग अब उसके जाने के बारे में बात कर रहे हैं। सुशांत बहुत ही नेक इंसान थे। वह शानदार कलाकार थे। हम लोगों को उनके जाने का गम हमेशा के लिए रहेगा।

    व्यक्तिगत क्षति

    व्यक्तिगत क्षति

    सुशांत सिंह राजपूत का यूं जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। उनकी मौत ने मन में सवाल छोड़ दिया है कि आखिर ये क्यों हुआ।

    लोगों को होगा इसका एहसास

    लोगों को होगा इसका एहसास

    रश्मि ने कहा कि सुशांत अद्भुत अभिनेता थे। आज हमारी इंडस्ट्री ने दिग्गज एक्टर खो दिया है। इसका अभी एहसास लोगों को और होगा।

    सुशांत के काम पर हमें गर्व था

    सुशांत के काम पर हमें गर्व था

    रश्मि देसाई ने कहा कि सुशांत के काम पर हमें हमेशा गर्व होता था। सुशांत जब फिल्मों में काम करने लगे तो हम दोनों के बीच बातचीत कम हो गए। लेकिन उनपर प्राउड हमेशा होता था। मुझे उनके जाने पर झटका लगा था।

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड किया। फिलहाल पुलिस इस आत्महत्या मामले में जांच कर रही हैं। संजय लीला भंसाली से लेकर करीब 30 लोगों से पुलिस पूछताछ भी कर चुकी है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    TV actress rashami desai on Sushant singh rajput suicide case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X