»   » 'बैकलेस' तस्वीरों के साथ इस एक्ट्रेस ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

'बैकलेस' तस्वीरों के साथ इस एक्ट्रेस ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी सीरियल बालिका वधू की एक अभिनेत्री इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चाओं में हैं। पर्दे पर आनंदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दुर्गापाल इन दिनों ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं। दुर्गापाल के इस चौंकाने वाले अवतार से उनके फैंस भी हैरान हैं।

दुर्गापाल ने अपने सोशल एकाउंट पर अपनी बैकलेस तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। टीवी पर सीधे-सादे रोल निभाने वाली अभिनेत्री ने अपनी इस तस्वीर से सभी को चौंका दिया है।

tv-actress-durgapal-shared-backless-pictures

सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। जिसके चलते दुर्गापाल की ये तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर उन्हें फैंस की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर हाल ही में करवाए गए उनके एक फोटोशूट की है। जिसे उन्होंने कुछ दिनों बाद शेयर किया है। आगे की स्लाइड में देखें दुर्गापाल की कुछ और तस्वीरें-

शो में भाभी सांची

शो में भाभी सांची

टीवी शो 'बालिका वधू' में आनंदी की भाभी सांची का रोल अदा करने वालीं रूप दुर्गापाल अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं। वे छोटे पर्दे पर साधी-सादी भाभी के रूप में दिखाई देती हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

हाल ही में रूप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट ही हैं जिसमें वो बैकलेस नजर आ रही हैं। वहीं उनका ये अंदाज दुर्गा के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिसके चलते ये तस्वीर वायरल हो रही है।

कैप्शन में लिखा इमोशनल मैसेज

कैप्शन में लिखा इमोशनल मैसेज

वहीं, इन तस्वीरों के साथ दुर्गा ने इमोशनल कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि "कैसे कहें अलविदा, मेहरम...कैसे बने अजनबी, हमदम...भूल जाओ जो तुम, भूल जाएंगे हम ये जुनूं...ये प्यार के लम्हे के नाम।

पहले भी पोस्ट की तस्वीरें

पहले भी पोस्ट की तस्वीरें

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब रूप ऐसे ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं रूप अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अक्सर ऐसे फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

शेयर की थीं बिकिनी फोटोज

शेयर की थीं बिकिनी फोटोज

दुर्गा हाल ही में अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चाओं में थीं। उन्होंने अपनी बैंकॉक वैकेशन के दौरान बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से कुछ तस्वीरों में वे पूल में नहा रही थीं।

इन सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

इन सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

रूप 'बालिका वधू' के अलावा 'बाल वीर', 'अकबर बीरबल', 'स्वरागिनी : जोड़े रिश्तों की ढोर', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'गंगा' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

विज्ञापनों में भी दिखीं

विज्ञापनों में भी दिखीं

सीरियल्स के अलावा दुर्गापाल विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें हाल ही में विज्ञापन का ऑफर मिला था। जिसकी शूटिंग के बाद दुर्गा ने इस विज्ञापन की झलक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की थी।

पॉजिटिव किरदार हैं पसंद

पॉजिटिव किरदार हैं पसंद

हाल ही में दुर्गापाल ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि, मैंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और मैंने सभी भूमिकाओं का आनंद लिया। लेकिन, मैं सकारात्मक भूमिकाओं को ज्यादा पसंद करती हूं क्‍योंकि मैं शांतिपूर्ण रहने और लोगों के चेहरे पर खुशी लाना चाहती हूं।

दुर्गा का ड्रीम रोल

दुर्गा का ड्रीम रोल

अपने ड्रीम रोल के बारे में उनका कहना है कि मैं ‘कुछ कुछ होता है' और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्मों में काजोल और हॉलीवुड फिल्मों में डेबोरा केर की ‘अन अफेयर टू रिमेम्बर' जैसी भूमिकाएं करना चाहती हूं।

शादी को लेकर दुर्गा की राय

शादी को लेकर दुर्गा की राय

रूप दुर्गापाल ने दीपक एन से शादी की है जो एक खेल चैनल में रचनात्मक निर्देशक है। वह हमेशा अपने काम को निजी जीवन से अलग रखती हैं। काफी समय तक दुर्गा की शादी के बारे में किसी को नहीं पता था।

English summary
tv actress durgapal shared backless pictures
Please Wait while comments are loading...