For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पति ने पीटा, मेंटली और फिजकली एब्यूज किया, ऐसे दौर से गुजरी टीवी अभिनेत्री

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में पाकिस्तान अभिनेत्री और बिग बॉस कंटेस्टेंट वीना मलिक ने अपने पति असद खटक पर मेंटली अब्यूज करने और मारपीट के आरोप लगाए हैं। वीना ने अपने पति से इसके चलते तलाक भी मांगा है।

    वहीं ऐसे हालात फेस करने वाली वीना पहली अभिनेत्री नहीं हैं। इससे पहले कई टीवी अभिनेत्रियां इस तरह के एब्यूज का शिकार हो चुकी हैं। हार कर इन अभिनेत्रियों ने भी इस तरह की हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है।

    कई टीवी अभिनेत्रियां अपने पति द्वारा एब्यूज की शिकार हुईं तो कई अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एब्यूजिव रिलेशनशिप में रहीं। काफी कोशिशों के बाद तंग आकर इन अभिनेत्रियों ने भी एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाई।

    वहीं पिछले साल अभिनेत्री प्रत्यूषा बैनर्जी के केस में भी ऐसा ही कुछ सामने आया। हालांकि अभी इस मामले में कुछ साफ नहीं हो पाया है। आगे की स्लाइड में जानें वीना के अलावा और कौन सी अभिनेत्रियां एब्यूज का शिकार हुईं।

    जब डिम्पी ने लगाया मारपीट का आरोप

    जब डिम्पी ने लगाया मारपीट का आरोप

    रियलिटी शो के जरिए हाई-प्रोफाइल शादी करने वाले राहुल और डिम्पी महाजन का पिछले साल फरवरी में तलाक हो चुका है। 2010 में डिम्पी ने राहुल पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया। तलाक के बाद साल 2015 में उन्होंने दुबई बेस्ड इंजीनियर रोहित रॉय के साथ सात फेरे लिए।

    दलजीत को पिता के सामने पीटते थे

    दलजीत को पिता के सामने पीटते थे

    'कुलवधू' के सेट पर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने को-एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। दलजीत के मुताबिक, दहेज को लेकर शादी के दूसरे दिन से ही प्रॉब्लम शुरू हो गईं। दलजीत यह आरोप भी लगा चुकी हैं कि शालीन उन्हें उनके पिता के सामने पीटते थे।" 2015 में दलजीत और शालीन अलग हो गए।

    इसलिए हुआ श्वेता तिवारी का तलाक

    इसलिए हुआ श्वेता तिवारी का तलाक

    श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। वहीं 2012 में उनका तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर कई बार मारने-पीटने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। खबरों के अनुसार शराब पीकर राजा कई बार श्वेता के शूटिंग लोकेशन पर भी पहुंच जाते थे।

    वुमन्स डे के दिन दीपशिखा के साथ हुआ ये

    वुमन्स डे के दिन दीपशिखा के साथ हुआ ये

    'बिग बॉस 8' में कंटेस्टेंट बनकर आ चुकीं दीपशिखा नागपाल ने हसबैंड केशव अरोड़ा पर फिजिकल एब्यूजिंग का केस दर्ज कराया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैंने उसे दूसरा चांस दिया उसने दोबारा मेरे साथ वही किया। वुमन्स डे के मौके पर मुझे पीटा गया।

    मीडिया के सामने बोलीं रश्मि देसाई

    मीडिया के सामने बोलीं रश्मि देसाई

    'उतरन' फेम रश्मि देसाई ने फरवरी 2011 में अपने को-एक्टर रहे नंदीश संधू से शादी की। दो साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई। कुछ महीने पहले रश्मि देसाई ने कहा था, "शादी दो लोगों की जिम्मेदारी होती है। लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अब्युसिव रहा।

    मुस्कान ने दर्ज कराया था मेंटल हैरेसमेंट का केस

    मुस्कान ने दर्ज कराया था मेंटल हैरेसमेंट का केस

    एक्ट्रेस मुस्कान अरोड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रहे मनीष नागदेव पर चीटिंग करने और मेंटली हैरेस करने का आरोप लगाया था। मुस्कान ने मनीष के खिलाफ मेंटल हैरेसमेंट का केस भी दर्ज कराया था।

    चाहत खन्ना के ब्वॉयफ्रेंड ने किया एब्यूज

    चाहत खन्ना के ब्वॉयफ्रेंड ने किया एब्यूज

    अभिनेत्री चाहत खन्ना और कनन मल्होत्रा काफी समय से एक-दूसरे के साथ थे। दो साल तक डेट करने के बाद चाहत खन्ना और कनन मल्होत्रा अलग-अलग हो गए। चाहत ने उस दौरान कनन पर अब्यूज करने और फिजिकली असॉल्ट करने का आरोप लगाया था।

    पंखे से लटकता मिला प्रत्यूषा का शव

    पंखे से लटकता मिला प्रत्यूषा का शव

    2016 में एक अप्रैल को 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बैनर्जी का शव पंखे से लटकता मिला था। प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा साथ मारपीट करने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा चुका है।

    रति ने घरेलू हिंसा की कराई थी शिकायत

    रति ने घरेलू हिंसा की कराई थी शिकायत

    रति अग्निहोत्री ने मार्च 2015 में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति अनिल वीरवानी ने 7 मार्च को उनकी बुरी तरह से पिटाई की थी।

    ऐसे खत्म हुई रुचा गुजराती की शादी

    ऐसे खत्म हुई रुचा गुजराती की शादी

    एकता कपूर के टीवी शो 'कुसुम' से छोटे पर्दे पर मशहूर हुईं एक्ट्रेस रुचा गुजराती भी बिजनेसमैन पति मितुल सांघवी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा चुकी हैं। अक्टूबर 2010 में हुई ये शादी अप्रैल 2013 में खत्म हो चुकी है।

    English summary
    tv actress who face mental and physical acuse
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X