»   » पी ली शराब फिर कर डाली ये सारी हरकतें, टीवी स्टार्स पीने के बाद हुए शर्मिंदा

पी ली शराब फिर कर डाली ये सारी हरकतें, टीवी स्टार्स पीने के बाद हुए शर्मिंदा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में हुए कॉमेडियन कपिल और सुनील के विवाद में सामने आया था कि कपिल ने एक बोतल शराब पीकर सबसे झगड़ा किया था। वहीं शराब के नशे में कपिल ने टीम के बाकी मेंबर्स को भी काफी कुछ सुना दिया था। वहीं नशे में उन्होंने सुनील पर जूता तक फेंक मारा था।

वहीं नशा उतरने के बाद शायद कपिल को गलती का एहसास तो हुआ लेकिन तब तक मामला बहुत बिगड़ चुका था। ये घटना मीडिया में छा चुकी थी और उनकी टीम भी उनसे बेहद खफा हो चुकी थी। कपिल ने शराब के नशे में ये सारा बवाल कर दिया।

tv-actor-who-create-controversies-after-getting-drunk

कपिल आज मजह पीकर झगड़ा करने की वजह से कई मुसीबतों से घिर गए हैं। जहां कोई टीम मेंबर उनसे बात करना नहीं चाहता वहीं चैनल भी उनके इस रवैये के लिए उन्हें सुना चुका है। सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं टीवी के कई स्टार्स ड्रंक होकर कॉन्ट्रोवर्सीज कर चुके हैं। आगे की स्लाइड में जानिए ऐसी ही कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में-

राहुल महाजन

राहुल महाजन

रियलिटी शो स्वयंवर से चर्चा में आई राहुल महाजन पर उनकी दोनों एक्स-वाइव्स श्वेता और डिंपी ने शारब पीकर पीटने के आरोप लगे। डिंपी महाजन ने मीडिया के सामने राहुल के कारनामों की पोल खोली थी उन्होंने बताया था कि राहुल नशे में उन्हें कितनी बुरी तरह पीटते और एसॉल्ट करते थे।

राहुल राज सिंह

राहुल राज सिंह

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहे उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह पर भी शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप है। उनके खिलाफ करीब 6 महीने पहले नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

करण पटेल

करण पटेल

'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल कुछ समय पहले तक काम्या पंजाबी को डेट कर रहे थे। ब्रेकअप के दो महीने बाद ही पिछले साल उन्होंने अंकिता भार्गव से शादी कर ली। शादी के बाद एक पार्टी में करण ने जमकर शराब पी और नशे में काम्या पंजाबी से माफी मांगने लगे। इतना ही नहीं, करण ने उनसे अच्छे दोस्त के रूप में वापसी की रिक्वेस्ट भी की।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

'बालिका वधू' फेम सिद्धार्थ शुक्ला नशे में गाड़ी चलाते पकड़े गए थे। मुंबई पुलिस ने जुहू से पकड़ा था और उनके खिलाफ ड्रंक एंड ड्राइव का केस दर्ज कर लिया था। इस दौरान सिद्धार्थ पर 2000 रुपए का फाइन भी लगा था।

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी

पांच साल पहले अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी अन्य 86 लोगों के साथ जुहू, मुंबई के एक होटल में हुई हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ा गया था। बताया जा रहा था कि इस दौरान सभी जमकर शराब और ड्रग्स लिया हुआ था।

गौरव शर्मा

गौरव शर्मा

सीरियल 'ड्रीम गर्ल' में नजर आए गौरव शर्मा साल जनवरी 2016 ड्रंक एंड ड्राइव केस में फंसे थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, "मलाड में दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद जब मैं लोखंडवाला के लिए निकला तो मुझे कुछ दोस्त मिल गए। मेरा ड्राइवर जा चुका था, इसलिए कार मैं ही चला रहा था।

राजा चौधरी

राजा चौधरी

श्वेता तिवारी ने एक्स-हसबैंड राजा चौधरी पर डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाया था। श्वेता के मुताबिक़, राजा शराब के नशे में घर लौटते थे और उनके साथ मारपीट करते थे। जब वे राजा की पत्नी थीं, तब कई बार उन्होंने पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मारपीट और गाली-गलौच की शिकायत दर्ज कराई थी।

राजा सागू

राजा सागू

सिंगर राजा सागू पर नशे में मोलेस्टेशन का गंभीर आरोप लगा था। बताया जाता है कि एक न्यू ईयर पार्टी में एक्ट्रेस पूनम प्रीत को सिंगर राजा सागू द्वारा मोलेस्ट किया गया। पूनम के मुताबिक, राजा ने शराब पी रखी थी और बदतमीज कर रहे थे।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

वहीं 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने पार्टी में जमकर शराब पी ली थी। इसके बाद नशे में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत को जमकर गालियां दीं। दावा यहां तक किया जाता है कि अंकिता ने सुशांत को थप्पड़ भी रशीद किया था। बता दें कि अब सुशांत से अंकिता का ब्रेकअप हो चुका है।

English summary
know how famous tv actors create controversy after drinking alcohol
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi