»   » अपनी स्माइल से लोगों का दिल जीता, अब इस सीरियल में नजर आएंगे वरुण

अपनी स्माइल से लोगों का दिल जीता, अब इस सीरियल में नजर आएंगे वरुण

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया से कुछ समय से दूर चल रहे अभिनेता वरुण कपूर इन दिनों फिर से वापसी करने की तैयारी में हैं। हाल ही में खबरे आ रही हैं कि वे एक टीवी सीरियल में एंट्री लेने वाले हैं, जिसके जरिए वे कम बैक करेंगे।

रश्मी शर्मा के शो 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' से वरुण टीवी पर एक बार फिर से नज़र आने वाले है। यह शो एक मेडिकल-हॉस्पिटल ड्रामा होने वाला है। शो में वरुण भी एक अहम् रोल में नज़र आने वाले है।

tv-actor-varun-kapoor-make-come-back-after-long-break

एक लम्बे ब्रेक के बाद 'स्वरागिनी' से पॉपुलर हुए एक्टर वरुण शर्मा छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है। बताया जा रहा हैं वरुण कलर्स चैनल पर ही वापसी करने जा रहे है। रश्मी शर्मा के शो 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' से वरुण टीवी पर एक बार फिर से नज़र आने वाले है।

हाल ही में पत्नी के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे वरुण पूरी तरह काम पर फोकस करने के मूड में दिख रहे हैं। जिसके चलते वापस आते ही उन्होंने सीरियल साइन कर दिया है।

लंबे ब्रेक पर थे वरुण

लंबे ब्रेक पर थे वरुण

स्वरागिनी में एक्टिंग की छाप छोड़ देने के बाद वरुण एक लम्बे ब्रेक पर चले गए थे। वो अपनी फॅमिली के साथ काफी वक़्त बिता रहे थे। इतना ही नाह कुछ महीनो पहले ही वो अपनी बीवी के साथ देश विदेश की यात्रा कर रहे थे।

इस तरह लोगों के चहेते बने वरुण

इस तरह लोगों के चहेते बने वरुण

‘स्वरागिनी' में वरुण और हेली शाह की जोड़ी को भरपूर प्यार मिला। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शको ने खूब सराहा।

मेडिकल इंटर्न बनेंगे वरुण

मेडिकल इंटर्न बनेंगे वरुण

नया शो एक मेडिकल-ड्रामा बेस्ड शो है। सुनने में यह आ रहा हैं कि वरुण शो में एक मेडिकल इंटर्न के रोल में नज़र आने वाले है। इससे पहले भी मेडिकल ड्रामा बेस्ड शो आ चुके है।

इन टीवी सीरियल्स में कर चुके हैं काम

इन टीवी सीरियल्स में कर चुके हैं काम

‘संजीविनी', ‘एक नयी उम्मीद रौशनी' और ‘दिल मिल गए' जैसे शो ने दर्शको के दिलों में दस्तक कर दी थी। अब इस शो से भी ऐसी उम्मीद की जा रही है।

नए अवतार में वरुण

नए अवतार में वरुण

वरुण को अब हम एक नए अवतार में देखने वाले है। इतना ही नहीं वरुण के फैन्स उनकी और हेली की जोड़ी को एक बार फिर से इस सीरियल में साथ देखना चाहते है।

साथ दिखेंगे ये एक्टर्स

साथ दिखेंगे ये एक्टर्स

शो में इस बार मोहन कपूर और शिल्पा शिरोडकर भी रहने वाले है। साथ ही नेहा बग्गा, शरण कौर और किश्वेर मर्चेंट भी शो का हिस्सा रहेगी।

English summary
actor varun going to make a come back after long break
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi