»   » इस होली अलग ही अंदाज में दिखेंगे टीवी के 'बैडमैन'

इस होली अलग ही अंदाज में दिखेंगे टीवी के 'बैडमैन'

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी के बैडमैन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय डोगरा इन होली पर अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। अक्षय टेलीविजन शो वारिस में जगन पवनिया का किरदार निभा रहे हैं। वे अक्सर निगेटिर भूमिकाओं में ही दिखते हैं।

छोटे पर्दे पर बेहतरीन डार्क कैरेक्टर के लिए सबके फेवरेट अक्षय होली पर मस्ती करते दिखेगे। अक्षय अब अपने फैंस को लटकों-झटकों से भी इम्प्रेस करने वाले हैं। अक्षय को इस अंदाज में देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

अक्षय अपने किलर लुक्स के लिए भी लोगों के चहेते हैं। निगेटिव किरदार निभाते हुए भी अक्षय की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वे टीवी के बैडमैन तो कहे जाते हैं लेकिन उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है।

1. कभी नहीं किया डांस :

1. कभी नहीं किया डांस :

अक्षय ने अभी तक ऑनस्क्रीन डांस नहीं किया है और यह पहली बार होगा कि लोग उन्हें होली के गानों पर थिरकतें देखेंगे। बैडमैन अक्षय को इस अंदाज में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा।

 2. शो में कुछ ऐसे दिखेंगे :

2. शो में कुछ ऐसे दिखेंगे :

अक्षय अपने टीवी सीरियल के होली स्पेशल एपिसोड में डांस करते हुए दिखेंगे। वे डांस को काफी इंजॉय करते नजर आए। यह डांस शो के होली स्पेशल एपिसोड के लिए शूट किया गया है।

3. अमिताभ के गानों पर करेंगे डांस :

3. अमिताभ के गानों पर करेंगे डांस :

अक्षय इस एपिसोड में बॉलीवुड के महानायक और एंग्री यंग मैन के गानों पर डांस करेंगे। अब तक अक्सर गुस्से में दिखने वाले अक्षय होली स्पेशल एपिसोड में भांग पीते और जमकर मस्ती करते दिखेंगे।

4. अमिताभ बच्चन के फैन हैं :

4. अमिताभ बच्चन के फैन हैं :

अक्षय अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन है और वो उन्ही के गानों पर डांस करने वाले हैं। वे बताते हैं कि सेट पर सभी को पता है कि मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं, इसीलिए मुझे उनके गाने पर डांस करने को कहा गया।

5. पहले नर्वस थे अक्षय :

5. पहले नर्वस थे अक्षय :

अक्षय पहले तो अपने डांस को लेकर नर्वस थे मगर जब कैमरा ऑन हुआ तो अक्षय इसे एन्जॉय करने लगे। होली स्पेशल होने की वजह से पूरा सेट फूलों और रंगों से सजा हुआ था। वहीं अक्षय के साथ बाकी स्टार्स भी मस्ती करते दिखेंगे।

6. डांसिंग पर्सन नहीं हूं :

6. डांसिंग पर्सन नहीं हूं :

अक्षय ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो डांसिंग पर्सन नहीं है और वो अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन है और उनके गानों पर डांस करना वो अपना लक मानते हैं। अक्षय ने कहा कि जैसे मैने इस शूट को इंजॉय किया लोग भी इसे काफी पसंद करेंगे।

Read more about: television
English summary
tv badman akshay dongra will be seen in different look in holi episode
Please Wait while comments are loading...