For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide :भाई शीजान खान की गिरफ्तारी पर बहनों ने तोड़ी चुप्पी- बेगुनाह लड़के को फंसाया

    |

    Sheezan khan Sisters Statement - Tunisha Suicide case:अलीबाबा टीवी शो की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस को लेकर हंगामा मचा हुआ है। तुनिषा की मां के बयान के आधार पर अलीबाबा दास्तान एक काबुल शो के अभिनेता शीजान खान को पुलिस कस्टडी में रखा गया है। तुनिषा ने शीजान खान के मेकअप रूम में 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था। शीजान खान को फिलहाल 4 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में रखा गया है। शीजान के परिवार ने एक बयान जारी कर परिवार के लिए प्राइवेसी की मांग की है। वहीं अब शीजान खान की बहन फलक नाज और शफक नाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर लिखा है कि उनका भाई बेगुनाह है। शफक और फलक ने कहा है कि शीजान को फंसाया जा रहा है। सच सबके सामने जल्द आएगा।

    फलक नाज और शफक नाज

    फलक नाज और शफक नाज

    फलक नाज और शफक नाज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि जितना सभी कहानी की दूसरी साइड जानने के लिए बेताब हैं, हम भी उतना ही हैं। हम यह चाहते हैं कि आप कुछ समय के लिए हमें प्राइवेसी दें। वह आगे लिखती हैं कि इस वक्त दोनों का परिवार पीड़ित है।

    दूसरा गिरफ्तार हो गया

    दूसरा गिरफ्तार हो गया

    सही वक्त पर हम पक्का इस बारे में बात करेंगे। वह लिखती हैं कि मौत एक दर्दनाक हालात हैं। हर किसी को पीड़ित परिवार की निजता का सम्मान करना चाहिए। उन्हें शोक और दुख मनाने के साथ अंतिम संस्कार करने के लिए जगह देनी चाहिए। वह लिखती हैं कि यह बहुत दुखद है कि हमनें एक अनमोल आत्मा को खो दिया है और दूसरा गिरफ्तार हो गया है।

    शीजान निर्दोष है, एक बेगुनाह लड़के को

    शीजान निर्दोष है, एक बेगुनाह लड़के को

    इस पोस्ट में अपने भाई के लिए फलक नाज ने लिखा है कि शीजान खान के खिलाफ कई आरोप लगाए गए हैं। इसकी जांच पुलिस कर रही है। मुझे यकीन है कि शीजान निर्दोष है। एक बेगुनाह लड़के को बिना सोचे समझे इसमें फंसाया जा रहा है। हमारे परिवार के लिए यह समय काफी मुश्किल है।

    15 दिन पहले शीजान से ब्रेकअप

    15 दिन पहले शीजान से ब्रेकअप

    हम इस समय पुलिस का सहयोग कर रहे हैं। सच अपने आप बाहर आ जाएगा। भारत की न्याय व्यवस्था पर हमें पूरा यकीन है। हां, हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें। सही वक्त आने पर हम बात करेंगे। गौरतलब है कि तुनिषा के निधन के 15 दिन पहले उनका शीजान खान के साथ ब्रेकअप हो गया था।

    English summary
    Tunisha Sharma Suicide Case: Sheezan khan sister Falaq and Shafaq naaz write a open letter , here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X