For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide case: शीजान खान की मां ने दिखाया तुनिषा का आखिरी मैसेज, बोलीं- सब्र नहीं आ रहा

    |

    Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रही है। 24 दिसंबर को तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के मामले में अली बाबा दास्तान ए काबुल के एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया। शीजान खान के परिवार ने कुछ दिन पहले मीडिया के सामने आकर यह जानकारी दी कि उनकी उन्हें तुनिषा के निधन का दुख है। वह उनकी बेटी जैसी थी। साथ ही शीजान खान को पूरी तरह से बेगुनाह बताया है। वहीं अब एक बार फिर से शीजान खान की मां ने इंस्टाग्राम पर तुनिषा की तस्वीरें शेयर कर एक भावुक नोट लिखा है। शीजान खान की मां कहकशान ने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह फोटो में तुनिषा को लाड करती हुई नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में दोनों के बीच की चैट भी है। आपको बता दें कि तुनिषा का जन्मदिन 4 जनवरी को था। इसी मौके पर शीजान की मां ने तुनिषा की याद में एक नोट शेयर किया है।

    12 अक्टूबर की चैट

    12 अक्टूबर की चैट

    एक मैसेज में लिखा है कि सो गए। 12 अक्टूबर की चैट में लिखा है कि जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा मुझे पता है कि आप आपी हमेशा खड़े रहोगे। बहुत प्यार करती हूं आप दोनों से। फिक्र न करें। सब ठीक होगा।

     मेरा बच्चा आज तुझे 12 दिन हो गए

    मेरा बच्चा आज तुझे 12 दिन हो गए

    इसके आगे लिखा है कि मैं यही हूं आपके पाष। इसके जवाब में शीजान की मां ने लिखा है कि तुम हमेशा खुश रहो बेटा। तुम्हारी सेहत सही रहे बस अमीन।शीजान खान की मां ने आगे लिखा है कि मेरा बच्चा आज तुझे 12 दिन हो गए। लेकिन सब्र नहीं आ रहा है तू और। तेरी खुशबू तेरी याद इस घर के हिस्से में बसी हुई है। आज के दिन का हम सभी बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमें तुझे इस बार वैसे भी जन्मदिन का सरप्राइज देना चाहते थे।

    तूने अपने पिता के साथ मनाया था जन्मदिन,

    तूने अपने पिता के साथ मनाया था जन्मदिन,

    वह आगे लिखती हैं कि जैसे तूने अपने पिता के साथ मनाया था जन्मदिन, वैसा ही सरप्राइज देना चाहते थे। जिस जन्मदिन को तू मिस करती थी। जाने से पहले तूने मुझे उस दिन इतनी बार सॅारीक्यों बोला अब समझ में आया। और हां, मैं यानी तेरी अम्मा और तेरी आपी हमेशा तेरे लिए खड़े हैं मेरा बच्चा।

    तुझे वो प्यार वो सुकून वो खुशी दे सके

    तुझे वो प्यार वो सुकून वो खुशी दे सके

    उन्होंने फिर लिखा है कि मुझे सुकून है इस बात का कि जितने समय तू हमारे साथ रही हम तुझे वो प्यार वो सुकून वो खुशी दे सके जो तू डिजर्व करती थी। हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा। 4-1-2023।

    English summary
    Here read Tunisha Sharma Suicide Case Sheezan khan mother share emotional letter for tunisha with photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X