For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide Case: वकील का बड़ा बयान, तुनिषा के बाद शीजान कर सकते हैं सुसाइड !

    |

    Tunisha Sharma Suicide Case- Sheezan Khan:तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है। शीजान खान और तुनिषा शर्मा एक साथ अली बाबा दास्तान एक काबुल में काम कर रहे थे। इसी टीवी शो के सेट पर शीजान खान और तुनिषा की मुलाकात हुई। दोस्ती हुआ और फिर प्यार। इसके बाद ब्रेक के बाद तुनिषा शर्मा ने अपने टीवी शो के सेट पर सुसाइड कर लिया।

    Recommended Video

    Sheezan Khan की मां और बहनों ने Press Confrence में Tunisha की मौत पर खोले राज, सुनाया Voice Note

    शीजान खान से इस मामले में लगातार पूछताछ जारी है। शीजान खान के वकील ने कई दिनों बाद इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। शीजान के वकील ने एक बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस के पास कोई सबूत नहीं था।

    शीजान खान को गिरफ्तार किया

    शीजान खान को गिरफ्तार किया

    पुलिस ने केवल दबाव में आकर शीजान खान को गिरफ्तार किया है। शीजान खान के वकील ने पुलिस की एफआईआर में भी कई तरह की खामीगिनाई है। शीजान खान के वकील का कहना है कि केवल मीडिया के दबाव में आकर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

    तीन दिन पहले ही उसने जेल में एक ने सुसाइड

    तीन दिन पहले ही उसने जेल में एक ने सुसाइड

    तुनिषा के मामा के संबंध में उन्होंने कहा कि पवन शर्मा असली मामा नहीं हैं। उनका तुनिषा के परिवार से कोई रिश्ता नहीं है।शीजान खान की जेल में हालत को बयान करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी दिमागी हालत क्या है, यह आप हम नहीं समझ पायेंगे। तीन दिन पहले ही उसने जेल में एक ने सुसाइड किया है। यही वजह है कि हम उसकी काउंसलिंग की मांग कर रहे हैं। हमारा कहना है कि शीजान को अकेले नहीं छोड़ना चाहिए।

    15 दिन पहले तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप

    15 दिन पहले तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप

    वकील का कहना है कि शीजान खुद इस हालात में हैं कि वह सुसाइड जैसे कदम भी उठा सकते हैं। आपको बता दें कि शीजान खान की उम्र 28 साल की है। वह अली बाबा दास्तान एक काबुल में लीड भूमिका निभा रहे हैं। शीजान खान और तुनिषा का रिश्ता शो के शुरुआत में बना इसके बाद दोनों का परिवार भी इस रिश्ते में शामिल हुआ और फिर 24 दिसंबर से 15 दिन पहले तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप हो गया था।

    फिर से शिजान को पाना चाहती थीं तुनिषा

    फिर से शिजान को पाना चाहती थीं तुनिषा

    तुनिषा इस दौरान काफी डिप्रेशन में थी। वह शिजान खान के साथ फिर से ब्रेकअप को तोड़ रिश्ते में आना चाहती थीं। बता दें कि तुनिषा शर्मा ने केवल 20 साल की उम्र में अपनी जान दे दी।

    English summary
    Here read Tunisha Sharma suicide case lawyer says Sheezan khan khan mental condition is bad
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X