For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRP Report TOP 10 शो: अनुपमां, इंडियन आइडल 12, खतरों के खिलाड़ी 11 को बड़ी टक्कर, पूरी लिस्ट

    |

    टीआरपी की 30 वें हफ्ते की रिपोर्ट आ गई है। बार्क यानी की ब्रॅाडकास्ट एंड रिसर्च काउंसिग ने इस वीक भी अनुपमां को नंबर 1 की पोजिशन पर रखा हुआ है। लेकिन इस बार कई टीवी शोज की रेटिंग में काफी बदलाव हुआ है। खतरों के खिलाड़ी 11 और इंडियन आइडल 12 के साथ सुपर डांसर 4 ने Top 10 शो की लिस्ट में अपनी जगह बदली हुई है।

    वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कुंडली भाग्य को टीआरपी में पीछे होना पड़ा है। चलिए फिर आपको बताते हैं इस वीक का टीआरपी का पूरा हाल। अनुपमां अपने लांच के साथ लगातार टीआरपी में नंबर 1 की जगह बनाते हुए सबसे अधिक रेटिंग वाला शो बन गया है।

    अनुपमां ने इस वीक टीआरपी में अपने 4 के इंप्रेशन के साथ रिकॅार्ड तोड़ दिया है। गुम है किसी के प्यार में आने वाले नए ट्विस्ट के सई और विराट की जिंदगी में आए नए एंट्री के तूफान के साथ ये शो इस वीक नंबर 2 पर बना हुआ है। नंबर 3 पर हमेशा की तरह इमली की कहानी है। इमली की कहानी में भी अब कुणाल की एंट्री से शो में नया मसाला दर्शकों के लिए तैयार है।

    15 अगस्त को अपने फिनाले से पहले इंडियन आइडन 12 ने नंबर 4 की जगह बना ली है। फैंस जानना चाहते हैं कि इंडियन आइडल 12 की फिनाले की रेस में कौन पहुंचेगा? इसी को लेकर दर्शकों का ध्यान इस वक्त इस शो पर लगा हुआ है। पिछले वीक की तरह इस वीक भी ये है चाहतें ने अपनी रोमांटिक स्टोरी के साथ नंबर 5 की जगह बना रखी है।

    दूसरी तरफ नंबर 6 पर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 11 आ गया है। जो कि काफी समय से टीआरपी में अपनी अच्छी जगह बनाने की चाह रखा हुआ था। खतरनाक स्टंट के बीच कंटेस्टेंट के बीच हो रही बहस भी दर्शकों को इस शो को देखने पर मजबूर कर रही है। टॅाप 10 में नंबर 7 की जगह भी कोई खराब नहीं है।

    सुपर डांसर 4 ने इस स्थान को प्राप्त किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट में पीछे की तरफ बढ़ता जा रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी में इस वीक नंबर 8 पर जमा हुआ है। नंबर 9 और नंबर 10 की जगह उन दो लोकप्रिय शो को मिली है जो कभी टॅाप 5 शो का हिस्सा हुआ करते थे। नंबर 9 पर कुंडली भाग्य और नंबर 10 पर पहुंचा है ये रिश्ता क्या कहलाता है।

    English summary
    Trp repot week 30 Anupamaa top again Indian Idol 12, Imlie,KKK11 entry in top 10 show, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X