For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने किया फैन्स से वादा, खतरों के खिलाड़ी से आउट हुईं सृति झा: Trending TV स्टार्स

    |

    प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। उनकी तीसरी बार एंजियोप्लास्टी की गई। राजू श्रीवास्तव को नया स्टेंट लगाया गया है। राजू श्रीवास्तव की पहले पहले भी दो बार एंजियोग्राफी भी हो चुकी है। उन्हें पहले से ही 9 स्टेंट लगाए जा चुके हैं। वहीं दिमाग की एक नस दब जाने के बाद से वो वेंटिलेटर पर हैं और उनकी तबीयत में ज़्यादा सुधार नहीं हो पाया है।

    उनके साथी सुनील पाल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए फैंस से अपील की थी कि वो कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़े किसी अफवाह पर ध्यान ना दें। उनकी सेहत को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है।

    इंटरनेट पर कई बार राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरें उड़ीं लगीं जिसके बाद इस बात की पुष्टि की गई कि राजू श्रीवास्तव अभी भी अपनी ज़िंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। हां ये लड़ाई कठिन ज़रूर है। उनके दोस्त सुनील पाल ने भी पुष्टि करते हुए बताया, राजू श्रीवास्तव की सेहत पहले से ज़्यादा बिगड़ चुकी है। सुनील पाल ने ई टाइम्स से एक बातचीत में बताया कि उनकी बात राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल से हुई जिन्होंने बताया कि राजू जी की हालत बिगड़ चुकी है। हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है और डॉक्टर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनका दिमाग काम करना बंद कर चुका है।

    पत्नी ने किया वादा

    पत्नी ने किया वादा

    राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव के फैन्स से ये वादा किया कि राजू जल्दी ही पहले की तरह अपने फैन्स को हंसाएंगे और वो दोनों साथ में मिलकर ठहाके लगाएंगे। उनका कहना है कि राजू ने हमेशा से संघर्ष किया है और वो कर रहे हैं। जैसे उन्होंने ज़िंदगी का हर संघर्ष जीता है, वो ये संघर्ष भी जीत जाएंगे। उन्होंने लोगों से गुज़ारिश भी करते हुए कहा कि राजू जी के बारे में अफवाह ना फैलाएं। इससे हमारा मनोबल टूटता है। हमें उम्मीद है कि वो पूरी तरह स्वस्थ होकर जल्दी लौटेंगे।

    टीवी की दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें

    टीवी की दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें

    राजू श्रीवास्तव के लिए फैन्स जहां दुआएं कर रहे हैं वहीं इस हफ्ते कुछ और टीवी सेलेब्स अलग अलग कारण से चर्चा में रहे। जहां टीवी इंडस्ट्री राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की कामना कर रही है वहीं दूसरी तरफ बाकी सितारे, अपने अपने काम में आगे बढ़ते नज़र आए। इस हफ्ते टीवी की टीआरपी रिपोर्ट्स भी काफी दिलचस्प रहीं क्योंकि खतरों के खिलाड़ी टॉप 3 से गिरकर सीधा 8वें नंबर पर जा पहुंचा। जानिए इस हफ्ते टीवी की दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें।

    झलक दिखला जा के नए प्रोमो

    झलक दिखला जा के नए प्रोमो

    झलक दिखला जा 10 के नए प्रोमो बाहर आ चुके हैं और इसी के साथ नए प्रतिभागियों के नाम भी। जहां शो में टीवी की मशहूर अदाकारा नीति टेलर भाग लेने जा रही हैं वहीं सेलिब्रिटी शेफ ज़ोरावर भी इस शो का हिस्सा होंगे। इससे पहले, अली असगर और निया शर्मा, पारस कलनावत, गश्मीर महाजनी, शिल्पा शिंदे और धीरज धूपर इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शो को जज करेंगे करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित।

    देबिना बनर्जी प्रेगनेंट

    देबिना बनर्जी प्रेगनेंट

    टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर डालकर की। लगभग 4 महीने पहले देबिना बनर्जी ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए खुशी जताई है कि उनका परिवार पूरा होने जा रहा है। देबिना बनर्जी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो, गुरमीत चौधरी और लियाना साथ में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़ रखा है।

    सृति झा खतरों के खिलाड़ी से बाहर

    सृति झा खतरों के खिलाड़ी से बाहर

    कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा के नाम से मशहूर एक्टर सृति झा, इस साल, खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 12 के ज़रिए फैन्स को काफी इंटरटेन कर रही थीं लेकिन सृति इस हफ्ते शो से बाहर हो गई हैं। उनके बाहर जाने से फैन्स काफी नाराज़ हैं। खासतौर से इसलिए क्योंकि शो में प्रतीक सहजपाल वापस आ चुके हैं। कुछ फैन्स ने ट्विटर पर सृति के बाहर जाने पर अपनी मायूसी भी ज़ाहिर की।

    गुस्सा हुईं शहनाज़ गिल

    गुस्सा हुईं शहनाज़ गिल

    भाई शहबाज़ के गाने के लॉन्च के दौरान शहनाज़ गिल, अपने और राघव जुयाल की डेटिंग की खबरों पर गुस्सा होते हुए दिखाई दीं। मीडियाकर्मी से सवाल करते हुए शहनाज पूछती हैं कि अगर आप उनके साथ खड़े हैं तो क्या आप उनके साथ रिलेशनशिप में हैं? इसके जवाब में वह कहती हैं कि 'नहीं'। यह सुनकर शहनाज फिर कहती हैं, 'तो फिर हम किसी के साथ खड़े हो जाते हैं, अगर हम किसी के साथ हैं। हैंगआउट करते हैं तो क्या हम रिलेशनशिप में हैं? बस, मीडिया केवल झूठ बोलता है। इसके बाद शहनाज यह भी कहती नजर आ रही हैं कि अब वह हाइपर हो जाएंगी।

    सलमान की बिग बॉस फीस

    सलमान की बिग बॉस फीस

    सलमान खान फिर से एक बार बिग बॅास के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के आने से पहले उनकी फीस की चर्चा जोरों पर हो रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सलमान खान बिग बॅास 16 के लिए 1000 करोड़ की सबसे बड़ी फीस चार्ज करने वाले हैं। इससे पहले के सीजन में सलमान खान ने अपनी फीस 350 करोड़ के करीब की कर ली थी।

    English summary
    Trending TV News of the Week: Raju Srivastava continues to struggle for his life in hospital. See all the latest updates from television industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X