For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पवित्र रिश्ता 2 Trailer: मानव- अर्चना की जिंदगी में फिर आएगा तूफान, अंकिता लोखंडे- शाहीर का रोमांस

    By Filmibeat Desk
    |

    एकता कपूर ने अपनी लोकप्रिय सीरीज पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। पवित्र रिश्ता इट्स नेवर टू लेट' रखा गया। अंकिता लोखंडे ने जहां अंकिता की अपनी भूमिका को दोहराया, वहीं शाहीर शेख ने मानव की भूमिका में दिखाई देंगे।

    ज़ी5 इस सीरीज़ के एक और सीज़न के साथ वापस आ गया है, जिसका प्रीमियर 28 जनवरी से होगा। अंकिता लोखंडे कहती हैं, "पवित्र रिश्ता के लिए शूटिंग करना घर आने जैसा है क्योंकि अर्चना का किरदार मुझे दूसरी स्किन जैसा लगता है। इस शो ने मुझे उन दिनों की याद दिला दी है और इस बार भी, यह मेरे लिए बेहद भाग्यशाली साबित हुआ है क्योंकि इसने प्यार, दूसरे मौके और 'इट्स नेवर टू लेट' में मेरे विश्वास को फिर से जीवित किया है।

    इसलिए, मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आपका पसंदीदा शो एक नए सीज़न, 8 नए एपिसोड, वही पुरानी अर्चना-मानव केमिस्ट्री और नए सिरे से ड्रामा के साथ वापस आ गया है। हम उम्मीद करते हैं कि इस सीरीज़ की शूटिंग के दौरान हमने जो प्यार महसूस किया, आप उसे महसूस करेंगे।"शहीर शेख कहते हैं, "मैं पहले सीज़न में अनजान किरदार में कदम रख रहा था लेकिन प्रशंसकों के प्यार ने मुझे एहसास दिलाया कि मुझमें एक मानव है।

    मानव की मासूमियत और रिलेटिबिलिटी ने कई दिलों में अपनी जगह बना ली और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसे प्यार करते रहेंगे और नए सीज़न में भी उसे स्वीकार करेंगे।"अभिनेता से निर्माता बनी भैरवी रायचुरा के 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन ने डिजिटल श्रृंखला का निर्देशन किया है जो विशेष रूप से ज़ी5 पर उपलब्ध होगी। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखित, 'पवित्र रिश्ता...इट्स नेवर ठू लेट' सीजन 2 का प्रीमियर 28 जनवरी को ज़ी5 पर होगा। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एकता कपूर ने फिर से फैंस के सामने मानव और अर्चना की कहानी को नए तरीके से लाने का फैसला लिया।

    English summary
    Trailer second season of Ankita Lokhande and Shaheer Sheikh starrer series Pavitra Rishta 2 on zee5, watch here interesting love story by Ekta kapoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X