»   » 2016 में जब इन फालतू ट्रैक्स ने दर्शको को किया बोर

2016 में जब इन फालतू ट्रैक्स ने दर्शको को किया बोर

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया में हर साल की तरह साल 2016 में भी कई नये शोज लांच हुए।जिनमे से कुछ दर्शकों को बेहद पसंद आये तो कुछ कुछ दर्शकों के उम्मीदों पर कुछ खास खरा नहीं उतर पाए।

जैसे दर्शकों को शोज पसंद आते है वैसे ही शोज में कुछ ट्रैक्स आते है जो दर्शको को बहुत पसंद आते है कभी दर्शक उन ट्रैक्स को देखकर बोर हो जाते हैं। तो आज 2016 की हाईलाइट्स में आपको बताएगें 2016 के सबसे फ़ालतू ट्रैक्स जिन्होंने दर्शको को किया जबरदस्त बोर

अभि की याददाश्त-कुमकुम भाग्य

अभि की याददाश्त-कुमकुम भाग्य

साल 2015 में कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का मैकओवर किया गया ताकि वह आलिया और तनु का पर्दाफाश कर सकें, लेकिन पूरे साल अलिया तनु की सच्चाई सामने नहीं आई और साल 2016 में अभि की याददास्त चली गयी।

इश्कबाज

इश्कबाज

स्टारप्लस का शो इश्कबाज दर्शको के बीच खासा लोकप्रिय है। लेकिन यहां भी एक फालतू ट्रैक आ गया जिससे दर्शक काफी ऊबे। शो में टिया शिवाय की शादी होनी होती है तब टिया भाग जाती है, अनिका से शिवाय की शादी होने के बाद टिया वापस आ जाती है। साथ ही वह टिया को माफ़ कर देता है और मिडिया के सामने उसे अपनी पत्नी बताता है।जबकि पूरा घर टिया के खिलाफ हो चुका है।

गोरिल्ला

गोरिल्ला

कलर्स के शो थपकी प्यार की में एक गोरिल्ला को हो गया थपकी से इश्क। इतना ही नहो शो में गोरिल्ला थपकी को रोमांटिक तरीके से गले लगाते हुए भी दिखाया गया है।

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का में दर्शको ने चुड़ैल डायन भूत सब देखा। दर्शक हैरान तब हुए जब सिमर मक्खी बनी, जिस कारण इस शो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

नैतिक की री-एंट्री

नैतिक की री-एंट्री

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण मेहरा के शो छोड़े जाने के बाद दर्शक काफी शॉक हुए थे। जिसके बाद शो में विशाल सिंह की एंट्री बतौर नैतिक हुई थी, लेकिन नैतिक की एंट्री शो में काफी धीमी हुई, जोकि थोड़ी सी ग्रांड होनी चाहिए थी।

नागिन सीजन 1

नागिन सीजन 1

नागिन सीजन 1 दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था, लेकिन शो में शिव्नया और शेषा की अंतिम युद्ध को अच्छे से दर्शको के सामने प्रस्तुत नहीं कर सके।

प्यार भी है तकरार भी है...लेकिन फिर भी हैं सबसे अलग

English summary
Top boring track on-screen moments of 2016!

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi