»   » REPORT..कपिल के लिए बुरी खबर..क्या ये देखकर सुनील की होगी वापसी...

REPORT..कपिल के लिए बुरी खबर..क्या ये देखकर सुनील की होगी वापसी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीआरपी रेटिंग में पिछले वीक से इस वीक में बहुत बड़ा बदलाव हुआ है। कई टीवी शो ने पिछली बार से खुद को आगे उठाकर लाने में एक कामयाब भूमिका निभाई है। सास -बहू और ड्रामा के बीच कई शो अपने सस्पेंस के चलते अचानक टीआरपी की रेस में आगे आ गए हैं।

वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी पायदान से नीचे आगया है। लांच के साथ लगातार टॅाप 5 में अपनी जगह बनाने वाले कपिल शर्मा शो ने विवाद के बाद भी खुद को 7 स्थान पर बनाए रखा था। लेकिन पिछले वीक यह शो टॅाप 10 में भी शामिल नहीं हो पाया।

kapil sharma

ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह सुनील ग्रोवर की इस शो से दूरी है। मुमकिन है कि ऐसा ही चलता रहा तो इसका खामियाजा चैनल की रेटिंग पर भी पड़ सकता है।

Shock..टीवी SUPER STAR ने कहा- कपिल को पैर जमीन पर रखना चाहिए

सोनी टीवी द कपिल शर्मा शो और सुपर डांसर के बलबूते एक बार भी खुद को बाकी टीवी चैनलों के सामने लाइमलाइट में लाने में कामयाब हुआ था। दूसरी तरफ कई नए रियलिटी शो भी इस महीने दस्तक देने वाले हैं। ऐसे में कपिल की परेशानी बढ़ सकती है।

बहरहाल,चलिए देखते हैं कि इस वीक कौन से शो हुए पास और  कौन हो गया फेल। टॅाप 5 शो की रिपोर्ट कार्ड देखने के लिए यहां पर क्लिक करे।

नंबर 1

नंबर 1

कुमकुम भाग्य

नंबर 2

नंबर 2

ये रिश्ता क्या कहलाता है

नंबर 3

नंबर 3

कर्मफल दाता शनि

नंबर 3 पर एक और

नंबर 3 पर एक और

शक्ति एहसास की

नंबर 4

नंबर 4

एक श्रृगांर स्वाभिमान

नंबर 5

नंबर 5

उड़ान

कपिल की नो एंट्री

कपिल की नो एंट्री

द कपिल शर्मा से दर्शकों ने दूरी बना ली है। इसकी वजह शो में कॅामेडी की कमी है। अगले वीक देखते हैं कि द कपिल शर्मा शो किस पायदान पर पहुंचता है।

English summary
Between huge controversy The Kapil Sharma this week also fail to impress audience.Here read top 5 TV show list
Please Wait while comments are loading...