For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीना दत्ता ने रिलेशनशिप को लेकर फोड़ा बम, एक्स-बॉयफ्रेंड से की शालीन भनोट की तुलना

    |

    Recommended Video

    Bigg Boss 16 ; Tina के धोखे से टूटे Shalin पहुंचे Sajid के पास? Priyanka के लिए कहा? | FilmiBeat

    'बिग बॉस 16' के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिलेशनशिप की चर्चा लगातार होती है। टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर भी कई बार सवाल खड़े होते हैं। टीना दत्ता से अक्सर शालीन भनोट के बारे में पूछा जाता है कि आखिर वो क्यों शालीन भनोट के साथ महसूस करती हैं और रिलेशनशिप में क्यों नहीं आएंगी। टीना दत्ता ने अब अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

    बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर श्रीजीता डे से खुलकर बात की। उन्होंने माना कि वो पहले एब्यूजिव रिलेशनशिप में थी जिस वजह से उनका आत्मविश्वास और आत्मसम्मान टूट गया था। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि इसी वजह से वो शालीन भनोट जैसे गुस्सैल व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं।

    Tina dutta

    टीना दत्ता की इन बातों पर श्रीजिता डे और प्रियंका चौधरी ने भी अपनी सहमति दिखाई। टीना दत्ता ने श्रीजिता और प्रियंका चौधरी से कहा- 'यार...मुझे गुस्सैल लोगों से डर लगता है, मैं पहले भी एक ऐसे रिलेशन में रह चुकी हूं। वो कभी प्यार से बात करता था और कभी गुस्से में गाली गलौज पर उतारू हो जाता था।'

    टीना दत्ता ने आगे बताया- 'उसकी वजह से मैने अपने आप की हर्ट करना शुरू कर दिया था। वो मुझे थप्पड़ मार देता था और फिर आकर सॉरी बोल देता था और मैं पागलों की तरह उसे माफ कर देती थी।' वहीं, श्रीजिता डे ने भी खुलासा किया कि वो भी एक ही रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन अब वो अपने रिलेशिशप में बेहद खुश हैं।

    बता दें कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने टीना दत्ता को फेक कहा था। उन्होंने कहा था कि, टीना दत्ता शालीन भनोट के साथ प्यार का नाटक कर रही थीं, वह शालीन के साथ गेम खेल रही थीं। इसलिए अब टीना दत्ता ने शालीन भनोट से दूर रहने लगी हैं।

    English summary
    Tina Dutta talked about her past relationship and ex-boyfriend who was aggressive, compared him to Shaleen Bhanot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X