For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस वेब सीरीज में दिखाएगी जाएगी असल हॉरर कहानियां, दहला देगा दिल !

    By Filmibeat Desk
    |

    सोचिये जब एक काल्पनिक डरावनी कहानी लोगो के दिल को दहला सकती हैं। क्या होगा जब ,सबको ऐसे शख्स की कहानी देखने मिलेगी जिसने असल मे भूत को अनुभव किया हैं।ऐसी अप्राकृतिक परिस्थियों को देखा हैं जो कल्पना से भी परे हैं ।

    जी हां, सच्ची स्टोरी और असल अनुभवों को वेब सीरीज के जरिये उतारने की कोशिश कर रहे हैं डायरेक्टर हंसल मेहता के बेटे जय मेहता और निर्माता हैं (ऑलमाइटी मोशन पिक्चर) की प्रभलीन कौर।

    किताब 'घोस्ट हंटर : सौरव तिवारी' के जीवन की सच्ची घटनाओ और सुपरनैचुरल परिस्थितियों से सरोकार हुए उनके अनुभव दर्शको को झखझोर कर रख देंगे। इस सीरीज को लिख रहे है मशहूर राइटर सौरव डे. जिन्होंने खुद सुपरनेचुरल एक्टिविटी को महसूस किए हैं। इस कहानी को लिखने के लिए वो बेहद रोमांचित हैं क्योंकि वो खुद बचपन से पैरानॉर्मल एक्टिविस्ट गौरव तिवारी के द्वारा सुलझाए गए कहानियों को देख चुके हैं।

    निर्माता प्रभलीन कौर ने किताब 'घोस्ट हंटर : सौरव तिवारी' के ऑफिसियल राइट्स खरीद लिए हैं और डायरेक्टर जय मेहता के साथ मिलकर जल्द ही इस वेबसीरिस का निर्माण किया जाएगा । चूंकि हर घर और हर दर्शक तक ये असल , अकाल्पनिय कहानी पहुँचे इसीलिए 6 अलग भाषाओ में इसे बनाया जाएगा ।

    English summary
    this web series will show real horror stories
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X