For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज में शिवाय- अनिका की लव स्टोरी का ऐसा होगा अंत, एपिसोड Leak, फैंस को झटका !

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज में अनिका और शिवाय की कहानी का अंत बहुत जल्द होने वाला है। कुछ दिन और इसके बाद खत्म हो जाएगा शिवाय और अनिका का ये सफर।

    आपको बता दें कि हाल ही में सुरभि चंदना यानी कि अनिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग के आखिरी दिन के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। जहां पर वह एक वीडियो में अनिका मेकअप करवाते नजर आ रही हैं।

    वहीं दूसरे वीडियो में वह शिवाय यानी कि नकुल मेहता के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। इश्कबाज के आखिरी एपिसोड की शूटिंग 9 दिसंबर को यानी कि कल पूरी की जा चुकी है।

    रविवार को शिवाय और अनिका का प्यार आखिरी बार कैमरे में कैद हुआ। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इश्कबाज में अनिका और शिवाय की लव स्टोरी को कैसे अंत दिया जाएगा। चलिए हम बताते हैं।

    शिवाय और अनिका की मौत

    शिवाय और अनिका की मौत

    शिवाय और अनिका की प्रेम कहानी का अंत दुखद होने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार शिवाय और अनिका की मौत के साथ इश्कबाज सीजन 1 का अंत हो जाएगा। खबर है कि इस एपिसोड का टेलीकास्ट शुक्रवार को कर दिया जाएगा।

    इश्कबाज सीजन 2 खुलासा

    इश्कबाज सीजन 2 खुलासा

    सोमवार 17 दिसंबर को शो का आगाज शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश के साथ हो। अब आप सोच रहे होंगे कि सारे ओबरॅाय परिवार का क्या होगा। सारे परिवार को अचानक देश के बाहर भेजता हुआ दिखाया जाएगा। आखिर शिवाय और अनिका के साथ ऐसा क्या हुआ इसका खुलासा इश्कबाज सीजन 2 के लिए रखा गया है।

    कहानी के साथ खुलेगा राज

    कहानी के साथ खुलेगा राज

    जिस तरह कहानी आगे बढ़ती जाएगी शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश को अपने माता-पिता के साथ हुए हादसे का भी पता चलेगा। आपको बता दें कि नकुल मेहता ही अपने बेटे शिवांश की भूमिका निभा रहे हैं।

    शुरू हो गई इश्कबाज 2 की शूटिंग

    शुरू हो गई इश्कबाज 2 की शूटिंग

    उनके साथ पुलिस आॅफिसर की भूमिका में मराठी टीवी स्टार मंजरी दिखाई देंगी। यह उनका पहला हिंदी शो होगा। मंजरी 11 दिसंबर से इश्कबाज 2 की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिलहाल इश्कबाज 2 के प्रोमो से फैंस खुश नहीं हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो का पहला एपिसोड दर्शकों को कितना पसंद आता है।

    शिवांश का अपहरण

    शिवांश का अपहरण

    ऐसी खबर है कि शो कीशुरुआत में ही सुपरस्टार शिवांश का अपहरण हो जाता है। इसके बाद पुलिस आॅफिस मंजरी की एंट्री होती है। ऐसे ही शुरु होगी नई इश्कबाजी की कहानी।

    अब अनिका यहां दिखाई देंगी

    अब अनिका यहां दिखाई देंगी

    ऐसी खबर है कि सुरभि चंदना जल्द ही सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज में दिखाई देंगी। वह अपारशक्ति खुराना की गर्लफ्रेंड की भूमिका में होंगी। उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

    फैंस के लिए परफेक्ट जोड़ी

    फैंस के लिए परफेक्ट जोड़ी

    सुरभि और नकुल मेहता की जोड़ी स्क्रीन पर जितनी अच्छी दिखाई देती है। असल जिंदगी में भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखना जरूर मिस करेंगे।

    English summary
    This is how Shivaay and Anika love story ends Ishqbaaz, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X