»   » Shock..अक्षय कुमार की 1 नहीं 5 फिल्में..जिसे आप कभी नहीं देख सकते..

Shock..अक्षय कुमार की 1 नहीं 5 फिल्में..जिसे आप कभी नहीं देख सकते..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रह है।वैसे यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस किंग बन गए हैं।

अक्षय का आना और तगड़ी कमाई करना अब आम बात हो गयी है। अक्षय के साथ यह सिलसिला तब से शुरू हुआ जब उन्होंने कॉमेडी जोनर की फिल्मों को महत्त्व देना शुरू किया है।

DHAMAKA..सलमान खान..ब्लाॅकबस्टर..1 सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री FIX

सिंह इज किंग से लेकर हे बेबी तक,अक्षय सुपरहिट कहलाने लगे। कुछ साल पहले अक्षय ने अपनी रूचि कॉमेडी से शिफ्ट करते हुए गंभीर कहानियों की तरफ मोड़ लिया।

Akshay Kumar

इस फेहरिस्त में बेबी,स्पेशल 26, नाम शबाना और हाल ही में आयी टॉयलेट एक प्रेम कथा भी शामिल है। अगले साल भी पैडमन और गोल्ड जैसी फिल्मों से यह सिलसिला बरकार रहने वाला है।

OMG..17 साल...सुपरस्टार...ब्लाॅकबस्टर 9...1 नहीं 7 बड़े राज का खुलासा...

लेकिन क्या आपको पता है कि बड़े पर्दे पर फ्लॉप हुई अक्षय की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें कभी भी टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया गया है। यहां देखिए उनकी लिस्ट....

दोस्ती friends Forever

दोस्ती friends Forever

2005 में रिलीज हुई यह फिल्म मल्टीकास्ट से सजी हुई थी।अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, बोबी देओल , लारा दत्ता और जूही चावला ने काम किया था। इस फिल्म को आज तक टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया गया।

एक रिश्ता the bond of love

एक रिश्ता the bond of love

2001 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की यह फिल्म भी मल्टीकास्ट रही। इस फिल्म मेंअमिताभ, करिश्मा, जूही चावला और मोहनीश बहल ने काम किया था।

हां मैंने प्यार किया है

हां मैंने प्यार किया है

2002 में यह फिल्म रिलीज हुई ।इस फिल्म में अक्षय के साथ करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन ने काम किया था। इस फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए थे।

जानवर

जानवर

1999 में रिलीज हुई यह फिल्म भी मल्टी स्टार रही। इस फिल्म मेंकरिश्मा कपूर, आशुतोष राणा और मोहनीश बहल ने अक्षय के साथ काम किया था

अंदाज

अंदाज

2003 में रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट रही। खासकर इस फिल्म के सांग को काफी लोकप्रियता मिली।चोपड़ा और लारा दत्ता ने अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में काम किया था। लेकिन टीवी पर यह एक बार भी टेलीकास्ट नहीं हुई है।

इसका रिकॅार्ड तोड़ना मु्श्किल

इसका रिकॅार्ड तोड़ना मु्श्किल

अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी कई बार जी सिनेमा पर दिखाई जा चुकी है। अक्षय की यह फिल्म टीवी पर सबसे अधिक दिखाई जाती है।

English summary
Have a look this film of akshay kumar never telecast on Television..Have a look here
Please Wait while comments are loading...