»   » एक्टिंग इनके बस की बात नहीं ..डायेरक्टर ने गुस्से में तोड़ डाला टेबल!

एक्टिंग इनके बस की बात नहीं ..डायेरक्टर ने गुस्से में तोड़ डाला टेबल!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार प्लस के सीरियल 'हमको तुमसे हो गया है प्यार' के डायरेक्टर आजकल परेशानी में हैं। और वो परेशान हैं अपने सीरियल की लीड एक्ट्रेस इशानी शर्मा उर्फ अनोखी से। सुनने में आया है कि इशानी को एक्टिंग स्किल सिखाते-सिखाते इस शो के डायरेक्टर के पसीने छूट गए हैं।

Ishani Sharma

दरअसल इस सीरियल के एक शॉट के दौरान शो के डायरेक्टर अनोखी को बता रहे थे एक्टिंग कैसे करें, कि तभी उन्हें गुस्सा आ गया और टेबल पर ज़ोर से हाथ पटक दिया। हाथ क्या पटका जनाब ने पूरी टेबल ही तोड़ दी। आपको बता दें कि ईशानी ने धारावाहिक हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें के साथ अभिनय क्षेत्र में कदम रखा है।

#VIDEO..मौनी-अर्जुन की 'नागिन' केमिस्ट्री उड़ा देगी आपके होश!

शो में वरुण और ईशानी के अलावा, दीप्ति शर्मा, सुधीर पांडे और आभा परमार जैसे सितारों भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें कि पिछले दिनों इशानी अपने शो के प्रमोशन के लिए लखनऊ भी पहुंची थी। जहां उन्होंने कहा था कि कि बचपन से उन्हें एक्टिंग का शौक था। कभी कोई प्रोफेशनल कोर्स नहीं किया। उनका मानना है कि एक्टिंग ऑब्जरवेशन है।

''एक बड़ी चुनौती है 'किन्नर' बनना''

वह बचपन से स्कूल-कॉलेज में कई प्ले और एक्टिंग कर चुकी हैं। शो में सिलेक्शन से ऐसे लग रहा है, जैसे उन्हें जैकपॉट लग गया। इस शो में वह एक ऐसे किरदार में नजर आ रही हैं जो जिंदगी बहुत प्रैक्टिकल जीती है।

English summary
This actress does not know how to act.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi