For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Oops..इस एक्टर ने जैकलीन को कहा 'गुंडी औरत'..लेकिन क्यों!

    By Shivani Verma
    |

    टेलिवीज़न के मशहूर होस्ट मनीष पॉल इन दिनों झलक दिखलाजा 9 को होस्ट करने में बिज़ी है। पिछले दिनों मनीष कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। झलक दिखलाजा में 2.5 करोड़ की फीस लेने की खबरों से मनीष ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। और फिर उनके कंधे की सर्जरी की खबरें भी काफी छाई रही थी।

    बहरहाल हम मनीष की एक और खबर आपके सामने लेकर आए हैं जिसमें वो जैकलीन फर्नांडिस को 'गुंडी औरत' कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले कि आप कुछ गलत समझ लें तो हम आपको बता दें कि मनीष ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें मनीष काफी शरारती मूड में दिखाई दे रहे हैं।

    #GoodNews! एक बार फिर मम्मी बनीं ये एक्ट्रेस..घर आया बेबी ब्वॉय!

    Jacquelin-Manish

    इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैकलीन कैमरे के सामने मनीष के ऊपर पेपर बॉल फेंक रही हैं। ये वीडियो मनीष ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके साथ में उन्होंने कैप्शन लिखी है "Hahahahahaha n there we start again!!!! Part 1... @jacquelinef143 #jdj #love #life #always #happy #mp #host#judge #masti #fun."

    ''वो मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी''

    आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों झलक दिखलाजा 9 में जज की भूमिका में है। इसके अलावा जैकलीन की हाल ही में फिल्म 'ढिशूम' भी रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा बता दें कि पिछले दिनों मनीष की स्लिंग पहनकर शूटिंग करने की खबरे भी मीडिया में आई थी और ऐसा मनीष ने किया भी था।

    English summary
    This actor calls Gundi Aurat to Jacqueline Fernandez.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X