For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #2017: तो क्या फैन्स की डिमांड पूरी कर पायेंगे अक्षरा-नैतिक ?

    By Goldi
    |

    बीता साल दर्शको के लिए काफी अच्छा रहा। अब जब नये साल की शुरुआत हो चुकी है, तो ऐसे में उन फैन्स को इंतजार और बढ़ गया है जिन्हें उनके फैन्स बीते साल टीवी पर नहीं देख पाए थे।

    कल रात टीवी स्टार्स ने क्या किया...जाने यहां

    जी हां, बीते साल कई टीवी एक्ट्रेस ने बीच में ही शो छोड़ दिया था। जिसके बाद उनके फैन्स उन्हें टीवी पर फिर से देखने को बेताब है। ऐसे में आज हम आपके लिए उन टीवी सेलेब्स का लिस्ट लेकर आयें हैं जिन्हें साल 2017 में टीवी की दुनिया में कमबैक करना चाहिए।

    निया शर्मा

    निया शर्मा

    निया शर्मा को बीते साल एशिया की तीसरी सेक्सिएस्ट वीमेन के ख़िताब से नवाज गया। बता दें, आखिरी बार दर्शकों ने निया को शो जमाई राजा में रवि दुबे के अपोजिट देखा था। हालांकि लीप के बाद उन्होंने शो अलविदा कह दिया। निया शर्मा की अच्छी खासी फैन-फ़ॉलोइंग है और उनके फैन्स ने फिर से टीवी की दुनिया में देखना चाहते है।

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान ने टीवी की दुनिया में कदम शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से रखा था। हालांकि बीते साल दिसंबर में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। हालांकि उनके शो छोड़ने के बाद उनके फैन्स में काफी निराशा नजर आई। उम्मीद ही हिना साल 2017 में जल्द ही टीवी शो में नजर आयेंगी।

    वृशिका मेहता

    वृशिका मेहता

    वृशिका मेहता को दर्शको ने आखिरी बार स्टार प्लस के शो इश्कबाज में कुनाल जय सिंह उर्फ़ ओमकारा के अपोजिट देखा था। हालांकि वृशिका ने बीच में ही शो छोड़ दिया था।बता दें दर्शक, वृशिका शो दिल दोस्ती डांस जैसे शोज में देख चुके हैं ।

    नमिक पॉल

    नमिक पॉल

    नमिक पॉल बीते साल सोनी के शो एक दूजे के वास्ते में नजर आये थे ।शो में दर्शको को नमिक और निकिता की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद आयी थी।

    करण मेहरा

    करण मेहरा

    स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की भूमिका निभा चुके करण ने शो को बीच में ही अलविदा कह दिया था। बता दें, शो छोड़ने के बाद वह बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आये थे , लेकिन जल्द ही घर से बेघर हो गये।

    हेली शाह

    हेली शाह

    स्वरागिनी में चुलबुली स्वरा की भूमिका निभा चुकी हेली शाह भी दर्शको को काफी पसदं आई थी।

    दीपिका सिंह

    दीपिका सिंह

    स्टारप्लस के शो दिया और बाती हम में संध्या राठी की भूमिका निभा चुकी दीपिका सिंह को भी दर्शक दुबारा टीवी पर देखना चाहते हैं।

    निकिता दत्ता

    निकिता दत्ता

    निकिता दत्ता बीते साल सोनी के शो एक दूजे के वास्ते में नमिक के अपोजिट नजर आयीं थी। शो में नमिक और निकिता की केमिस्ट्री द्वारा काफी पसंद आई थी।

    वरुण कपूर

    वरुण कपूर

    स्वरागिनी शो में संस्कार की भूमिका निभा चुके वरुण कपूर दर्शको के बीच खासा लोकप्रिय है। शो में दर्शकों को हेली और वरुण की केमिस्ट्री काफी पसदं आई थी।

    #TVKaBest: अपने Area के शाहरूख - सलमान बने ये सुपरस्टार्स

    English summary
    these tv stars 2016 return back screen 2017.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X