For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैन्स करते रह गये इंतजार...लेकिन टीवी पर नजर नहीं आयीं ये एक्ट्रेस

    By Goldi
    |

    दिसंबर 2016 आ चुका है, इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आयेंगे साल के बेस्ट हाईलाइट्स । इस साल दर्शकों ने टीवी की दुनिया में कई नये चेहरों को देखा। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे जो इस साल टीवी पर नजर नहीं आये।

    2016 में इन टीवी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डेब्यू....
    तो आइये एक नजर डालते हैं उन टीवी एक्ट्रेस लिस्ट पर जिन्हें दर्शक इस साल टीवी पर नहीं देख सके...लेकिन उम्मीद है कि अगले साल वह टीवी पर अपना कमबैक जरुर करेंगी

    सनाया ईरानी

    सनाया ईरानी

    इसी साल मोहित सहगल के साथ जनवरी में शादी के बंधन में बंधी सनाया ईरानी के फैन्स उन्हें इस साल टीवी पर नही देख पाए। खबर थी वह जल्द ही शो 'मीनू मौसी' से टीवी की दुनिया में कमबैक करने वाली है।लेकिन किसी कारण इस साल यह शो ऑनएयर नहीं हो सका। दर्शकों ने सनाया को आखिरी बार शो इस प्यार को क्या नाम दूं में देखा था।

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे

    जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता में अर्चना की भूमिका निभा चुकी अंकिता लोखंडे भी इस साल टीवी की दुनिया से दूर रहीं।भले ही टीवी पर नही थी लेकिन इस साल उनके और सुशांत के ब्रेकअप की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी।

    शिल्पा आनन्द

    शिल्पा आनन्द

    दिल मिल गये डॉ रिधिमा उर्फ़ शिल्पा आनदं को उनके फैन्स आज भी टीवी पर देखना चाहते हैं। लेकिन वह फ़िलहाल फिल्मों में व्यस्त है जिसके चलते वह इस साल भी टीवी शोज में नजर नहीं आयीं। लेकिन खबरों की माने तो जल्द ही शिल्पा आनंद कलर्स के शो चन्द्रकान्ता में आने वाले साल में नजर आ सकती हैं।

    आशा नेगी

    आशा नेगी

    आशा नेगी ने जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। लेकिन इस स्सल आशा किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनी, लेकिन वह सोशल मीडिया में जरिये अपने फैन्स से जुडी रहीं।

    सोनारिका भदौरिया

    सोनारिका भदौरिया

    लाइफ ओके के शो देवो के महादेव में पार्वती की भूमिका में निभा चुकी सोनारिका भी इस साल टीवी पर नजर नहीं आई। लेकिन उनकी हॉलिडे की तस्वीरों में उनकी बिकनी पोज ने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया था।

    सुकीर्ति कांडपाल

    सुकीर्ति कांडपाल

    प्यार की एक कहानी से दर्शकों के बीच फेमस हुई सुकीर्ति इस साल टीवी पर नजर नहीं आयी। इस साल उन्होंने दो वेब सीरिज 'देसी एक्स्प्लोरर जॉर्डन' और 'देसी एक्स्प्लोरर ताइवान' को होस्ट किया।

    रागिनी खन्ना

    रागिनी खन्ना

    इस साल भी रागिनी खन्ना के फैन्स रागिनी को टीवी पर देख सके। बता दें, रागिनी आखिर बार टीवी शो दिया और बाती हम में नजर आयीं थी।

    2016 में जब इन शोज ने दर्शको को किया बोर...हो गये ऑफएयर

    English summary
    Sanaya Irani,Asha Negi,Sonarika Bhadoria other tv actress who went completely missing from TV in 2016,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X