For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐसी बोल्डनेस कि सब की नींद उड़ गई..जमकर हुआ रोमांस!

    By Shivani Verma
    |

    लाइफ ओके के शो 'नागार्जुन- एक योद्धा' में मुख्य कलाकारों मृणाल जैन और ऋचा मुखर्जी ने हॉट सीन शूट आया था। ये सीन काफी बोल्ड हैं, जिसमें दोनों के बीच लिप-लॉक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये सीन एक ही टेक में शूट हो गया। बिना झिझके दोनों ही कलाकारों ने सीन शूट किया। उनके इस काम के लिए उनकी काफी तारीफ भी की गई है गया।

    गौरी अरोड़ा ने सेक्स चेंज के बाद किया खुलासा..बचपन में हुआ था रेप!

    लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि टीवी पर बोल्ड सीन दिखाए जा रहे हों, इससे पहले भी कई सीरियल आ चुके हैं, जिसमें खूब बोल्डनेस दिखाई दी है। ये सब अब कॉमन हो चुका है। बॉलीवुड, हॉलीवुड में तो इन सीन के बिना आजकल कोई फिल्म चलती ही नहीं।

    कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जिनमें एक दो बार ऐसे सीन देखने को मिलते हैं, लेकिन कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जो इसी के लिए पॉपुलर हो चुके हैं। चाहे वो रिएलिटी शो ही क्यों न हो। बल्कि रिएलिटी शो में तो और भी ज्यादा इन सबको खुलकर दिखाया जा रहा है। ऐसे बहुत से रिएलिटी शो भी हैं जिनमें बोल्ड सींस की भरमार है।

    एक समय की बात है जब टीवी सीरियल्स में इन सीन के लिए बिल्कुल 'no' हुआ करता था, लेकिन बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में राम कपूर और साक्षी तंवर के लिप लॉप ने तो मानों इन सीन को करने की हरी झंडी दिखा दी।

    SHOCKING..दिव्यांका त्रिपाठी के साथ सड़क दुर्घटना..सूरत से लौट रही थीं मुंबई!

    चलिए नज़र डालते हैं उन सीरियल्स पर जो काफी बोल्ड रहे। हालांकि इनमे से कई सीरियल्स तो बंद हो चुके हैं लेकिन आज भी बोल्ड लिस्ट में इन्हें शामिल किए बिना ये लिस्ट पूरी नहीं होगी।

    1. बड़े अच्छे लगते हैं

    ये सीरियल सोनी चैनल पर आता था, जो 2011 से 2014 तक चला था। इस सीरियल में राम और प्रिया की लव स्टोरी को दिखाया गया है। पहले तो राम और प्रिया घर की जिम्मेदारियों के कारण शादी नहीं करते लेकिन बाद में जब दोनों की शादी हो जाती है तो इनका रोमांस सभी को अट्रेक्ट करता है। इनका लिप लॉक आज भी सभी को याद होगा।

    2. बिग बॉस

    इस शो में प्रतिभागियों की लड़ाई, गुस्सा ये सब चीज़े इस लिस्ट में शामिल करने के लिए काफी हैं। इस शो में गालियों की जगह बीप की आवाज़ से ही आप समझ जाइए इसकी बोल्डनेस। वहीं सेलेब्स का एक कंबल में रोमांस करना बोल्डनेस की सारी हदें पार करना है।

    कैसी हैं यारियां

    इस सीरियल में न जाने कितने लिप लॉक सीन हैं। इसके अलावा बोल्ड और इंटिमेट सीन की भी इस सीरियल में भरमार है। इसके अलावा इस शो में महिला के अधिकारों जैसे कुछ भी कपड़े पहनने की आज़ादी, कॉलेज में सेक्स एजुकेशन आदि जैसे टॉपिक काफा गहराई से दिखाई गए हैं।

    एमटीवी बीग एफ

    ये शो ही लोगों में 'हारमोनल लोचा' पर आधारित है। ये शो एमटीवी पर आता था, जिसमें बोल्डनेस की भरमार थी।

    मर्यादा

    ये शो स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। इस शो में बोल्डनेस की भरमार थी। इसमें रिद्धी डोगरा और राकेश वशिष्ट के रोमांस ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था।

    स्विम टीम

    चेनल वी पर आने वाला शो स्विम टीम में भी बोल्डनेस की भरमार थी। इस शो में स्विमिंग पूल में दिखाई गए किस सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अमित गौर और अश्मित के बीच दर्शाये गए किस सीन काफी बोल्ड थे।

    रंग बदलती ओढ़नी

    स्टार वन पर आने वाला शो रंग बदलती ओढ़नी में भी काफी बोल्ड सीन हैं। इसमें मेन लीड रोल शांतनु और खनक के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं।

    English summary
    These are the top bold serials of hindi television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X