For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत के ये 5 कॉमेडियन्स ने टीवी और फिल्मों में मचा रहे हैं धूम, सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग!

    By Filmibeat Desk
    |

    इंटरनेट के साथ, स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट्स में पिछले कुछ वर्षों में वास्तव में उछाल देखा गया है। अधिक से अधिक लोग अब वीडियो से जुड़े हुए नज़र रहे हैं और कुछ तो अपने पसंदीदा लोगों को मंच पर प्रदर्शन देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन के लिए टिकट खरीदना इन दिनों लेटेस्ट चलन है और ये तेज़ी से अपनी पकड़ बना रहा है।

    सलमान खान की अगली फिल्म का धमाका, रिलीज से पहले ही मिला 130 करोड़ का शानदार ऑफर?सलमान खान की अगली फिल्म का धमाका, रिलीज से पहले ही मिला 130 करोड़ का शानदार ऑफर?

    साथ ही, उनमें से कुछ ने तो फिल्मों में भी जगह बना ली है और अपने स्वयं के स्टैंडअलोन शो और फिल्म प्रोजेक्ट के साथ टेलीविज़न में भी कदम रखा है। यहां उन कलाकारों की सूची दी गई है जो हाल के दिनों में फिल्मों और टीवी में सफलतापूर्वक बदलाव करने में सफल रहे हैं।

    1- अमित टंडन

    अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले, अमित टंडन भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडी उद्योग में बेहद लोकप्रिय नाम हैं। वह नेटफ्लिक्स पर पहले भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक थे, अमित ने अब तक के अपने करियर में 25 देशों में 200 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय शो किए हैं।

    हाल ही में, अमित ने सोनी सब के साथ साझेदारी में अपने स्वयं के स्टैंडअलोन टीवी शो 'गुडनाइट इंडिया' की घोषणा की और कॉमेडियन तब से इंटरनेट पर छाए हुए हैं। यह शो के बारे में ज़्यादा जानकारी देते है, चैनल की कंटेंट स्ट्रैटेजी और टारगेट ऑडियंस को देखते हुए यह एक फैमिली कॉमेडी सीरियल है। चैनल पर प्राइम टाइम के लिए गुडनाइट इंडिया का कार्यक्रम निर्धारित है। हम निश्चित रूप से इसमें अमित को देखने के लिए इंतजार करते रहते है!

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    भारत के पसंदीदा प्राइम टाइम स्टैंड-अप कॉमेडियन, कपिल शर्मा ने 2013 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' नाम से अपना खुद का सेलिब्रिटी चैट शो शुरू किया और कुछ ही समय बाद एक घरेलू नाम बन गया। यहां तक ​​कि उन्होंने 'किस किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी कमर्शियल और गंभीर रूप से सफल फिल्मों में मुख्य अभिनेता के रूप में अभिनय किया। कपिल अब उस स्तर पर हैं जहां वह चैनल के साथ-साथ अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के निर्माता भी हैं। हाल ही में, कॉमेडियन ने नेटफ्लिक्स पर अपने स्टैंड-अप स्पेशल, 'आई एम नॉट डन येट' में नज़र आए। खैर, हम भी यही कह रहे हैं, कपिल! हमने अभी तक आपको देखना समाप्त नहीं किया है! बढ़े चलो!

    प्राजक्ता कोलिक

    प्राजक्ता कोलिक

    युवा Youtube आइकन, प्राजक्ता कोली ने 2015 में अपने Youtube चैनल के साथ कॉमेडी की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की। दैनिक जीवन की स्थितियों पर आधारित संबंधित और अवलोकन वीडियो पर ध्यान केंद्रित करते हुए, परजक्ता ने बहुत जल्दी ही अपने लिए एक जगह बनाने में कामयाबी हासिल की। तब से, कॉमेडियन को डिजिटल स्पेस में 'द कॉमेडी प्रीमियम लीग' और 'ट्यून इन विद तनमय' जैसे विभिन्न कॉमेडी शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला। इतना ही नहीं, प्राजक्ता ने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल वेब सिरीज़, 'मिसमैच्ड' के साथ अभिनय में हाथ आज़माया, जो इस साल एक सीक्वल के साथ आ रही है। कॉमेडियन ने करण जौहर द्वारा समर्थित वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत 'जुग जग जियो' नामक बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म भी साइन किया हैं। अब यह एक बॉलीवुड डेब्यू है जिसका हम निश्चित रूप से इंतज़ार कर रहे हैं!

    भुवन बाम

    भुवन बाम

    भारतीय कॉमेडियन, लेखक, गायक, गीतकार, और दिल्ली के YouTube पर्सनेलिटी, भुवन बाम ने YouTube पर BB Ki Vines नाम से अपने कॉमेडी चैनल से प्रसिद्धि प्राप्त की। बहु-प्रतिभाशाली कलाकार ने हाल ही में एक कॉमेडी वेब-शो, ढिंडोरा के साथ अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करके एक नई उपलब्धि हासिल की, जिसमें खुद मुख्य भूमिका में थे। यह शो लगभग हर एपिसोड पर 9 से ऊपर की IMDB रेटिंग के साथ बेहद सफल रहा।

    मल्लिका दुआ

    मल्लिका दुआ

    भारतीय कॉमेडियन, अभिनेत्री और लेखिका और हमारी अपनी 'टिंडर आंटी', मल्लिका दुआ ने शिट पीपल से: सरोजिनी नगर संस्करण के वायरल वीडियो के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसे खुद दुआ ने लिखा, स्टाइल और एक्टिंग किया था। तब से, मल्लिका भारत में स्टैंड-अप कॉमेडियन की दुनिया में एक प्रशंसक की पसंदीदा रही है। मल्लिका इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ कॉमिक्स के साथ-साथ अमेज़ॅन प्राइम के 'कॉमिकस्तान' और नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'द कॉमेडी प्रीमियम लीग' जैसे विभिन्न शो का हिस्सा बनीं। मल्लिका ने 2017 की स्मैश हिट, 'हिंदी मीडियम' में एक छोटी भूमिका के साथ फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की, और बाद में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनीं। प्रतिभाशाली अभिनेता ने 2018 में शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'ज़ीरो' में भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

    English summary
    These 5 comedians of India are making a splash in TV and films! Read the details which is viral now. Fans are very exited for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X