»   » SHOCK..कपिल शर्मा शो..भारती सिंह के साथ लड़ाई..बड़ा विवाद..

SHOCK..कपिल शर्मा शो..भारती सिंह के साथ लड़ाई..बड़ा विवाद..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में भारती सिंह की एंट्री हुई है। रविवार यानी की बीते दिन भारती की कपिल शो में एंट्री दिखाई गयी। यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि भारती द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम पर भारी दिखाई दी।

Shhh..उतरन की इच्छा की HOT...तस्वीरें तेजी से VIRAL..आंखें खुली रह जायेंगी

लेकिन मिली जानकारी के अनुसार भारती और कीकू शारदा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जी हां,भारती और कीकू भले ही यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके बीच सब कुछ ठीक है।

the kapil sharma show

हालांकि ऐसा है नहीं। यह सिलसिला टीवी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान से चल रहा है। कॉमेडी सर्कस के दौरान भारती और कीकू एक सीजन में साथ नजर आए। ऐसी खबर है कि भारती एक्ट के दौरान कीकू के साथ सहज नहीं थी।

भले ही दोनों एक साथ एक्ट में नजर आये हो लेकिन एक्ट के दौरान दोनों की कभी जमी नहीं। आलम यह रहा कि कीकू को शो छोड़कर जाना पड़ा। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के बीच कोल्ड वॉर खत्म करने की कोशिश नहीं की।

the kapil sharma show

कीकू अब चाह कर भी भारती को अनदेखा नहीं कर सकते हैं। कहीं ना कहीं भारती की एंट्री द कपिल शर्मा शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए की गयी है।

गौरतलब है कि यह शो जितनी तेजी से लोकप्रिय होता गया,उसी तेजी से इससे जुड़े एक्टर भी कई तरह के विवादों का हिस्सा बनते चले गए। खुद कपिल भी इससे नहीं बच पाए। आइए देखते हैं..

पांच घंटे इंतजार

पांच घंटे इंतजार

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

पैसे को लेकर विवाद..

पैसे को लेकर विवाद..

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कीकू गिरफ्तार

कीकू गिरफ्तार

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

बुआ की नाराजगी

बुआ की नाराजगी

कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

गुलाटी की बेटी

गुलाटी की बेटी

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

टेलीकास्ट का आरोप

टेलीकास्ट का आरोप

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
There is not all well between Kiku Sharda and Bharti Singh..Here read full news
Please Wait while comments are loading...