For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और रवि दुबे के बीच एक दिलचस्प रिश्ता है?

    By Filmibeat Desk
    |

    लोकप्रिय स्टार रवि दुबे का सपना तब साकार हुआ जब उन्हें भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार के साथ अपनी शुरुआत करने का मौका मिला थाकई सपने और आकांक्षाओं के साथ एक अभिनेता होने के नाते, यह रवि के लिए सबसे शानदार क्षणों में से एक था, जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लीजेंड स्टार दिलीप कुमार द्वारा निर्मित प्रोजेक्ट के साथ की थी।

    देश पर कोरोना का कहर, 98 साल के दिलीप कुमार ने बोली इतनी बड़ी बात,फैंस के लिए सबसे खास !देश पर कोरोना का कहर, 98 साल के दिलीप कुमार ने बोली इतनी बड़ी बात,फैंस के लिए सबसे खास !

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! कई लोगों को शायद यह नहीं पता है कि अभिनेता ने टीवी शो 'स्ट्री तेरी कहानी' से अपनी शुरुआत की थी जिसे बॉलीवुड आइकन दिलीप कुमार ने निर्मित किया था।रवि दुबे ने हाल ही में एक लोकप्रिय शो 'ए टेबल फॉर टू सीज़न 2' में कैंडिड चैट के दौरान अपने और दिलीप सर के बीच छिपे इस रिश्ते का खुलासा किया था।

    बीते दिनों को याद करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि वह कितना अभिभूत महसूस कर रहे हैं कि उन्होंने दिलीप सर द्वारा निर्मित एक शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और लोकेशन में कुछ लॉस्ट-मिनट बदलावों के कारण उनके घर पर शूटिंग करने का मौका मिला था।

    इस शो के दौरान रवि ने सोफे पर बैठकर बात करते हुए अपने भाग्य को धन्यवाद दिया क्योंकि उन्हें महसूस हुआ कि कई दिग्गजों ने इसी सोफे पर बैठकर अपनी कुछ प्रतिष्ठित कहानियां बताई होंगी। रवि खुद को भाग्यशाली महसूस करते है।

    English summary
    There is an unheard connection between Legendary actor Dilip Kumar and Ravi Dubey,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X