For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बिग बॉस 15' फिनाले की दौड़ में होगा हंगामा, ये कंटेस्टेंट इस वीक होंगे नॉमिनेट, ऐसा होगा टास्क

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॉस 15 में 'फिनाले वीक' के लिए केवल दो सप्ताह शेष हैं। हमने पिछले एपिसोड्स में देखा है कि कैसे 'टिकट टू फिनाले' के टास्क एक-एक करके कैंसिल हो गए हैं, जिससे यह सीजन अभी भी अपने दूसरे फाइनलिस्ट के लिए तरस रहा है। आज के नए टास्क में, प्रतियोगियों को एक ऐसे नाम को नॉमिनेट करना है जो उन्हें लगता है कि सभी कार्यों में कम योगदान देता है।

    इस कार्य का निर्णय सर्वसम्मत सहमति या बहुमत की राय से किया जाएगा। करण और तेजस्वी ने अपने रोमांस को फिर से जगाने के प्रयास किए हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में अशांति बनी रहेगी क्योंकि वे दोनों इस खेल को जीतने के लिए अलग-अलग रास्ते अपनाते हैं। तेजस्वी ने रश्मि को नॉमिनेट किया।

    वहीं करण ने अभिजीत को नॉमिनेट किया। इससे तेजस्वी को लगता है कि करण बस रश्मि को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहा है। उनके कॉल से निराश होकर तेजस्वी ने उनसे कहा, "अगर तू रश्मि को बचाने के लिए खेलने वाला है, तो मैं इसके साथ ठीक नहीं हूं!"। वहीं राखी लगातार 'स्नोमैन टास्क' में 'संचालक' पर अपना दबदबा कायम रखती हैं जिससे हर कोई नाराज हो जाता है।

    प्रतीक उसे खेल से बाहर रखने के लिए उमर को निशाना बनाता है, लेकिन राखी उसे नियमों के खिलाफ सुरक्षित रखकर एक संदिग्ध कॉल लेती है। प्रतीक उसके पूर्वाग्रह का सामना करता है, लेकिन राखी उसे यह कहकर ताना मारती है कि वह उमर से डरता है। वह यह कहते हुए अपना तर्क समाप्त करती है, "मेरा फैसला आखिरी फैसला है!" आगे क्या होता है, यह आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

    English summary
    With only two weeks remaining for the ‘Finale Week’, the housemates are going all in on COLORS' 'BIGG BOSS’! We have seen in the previous episodes how the tasks of ‘Ticket To Finale’ have got cancelled one by one, making this season still yearning for its second finalist. In today’s new task, the contestants have to nominate, here read today bigg boss 15 episode details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X