»   » OH NO..कपिल शर्मा के लिए सबसे बड़ा खतरा..ब्लॉकबस्टर 8 की एंट्री

OH NO..कपिल शर्मा के लिए सबसे बड़ा खतरा..ब्लॉकबस्टर 8 की एंट्री

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

वीकेंड में कपिल शर्मा शो के लिए चैलेंज बढ़ गया है। इसकी एक नहीं बल्कि कई वजह है। सबसे पहले बात करेंगे इस शनिवार की। यानी कि 22 जुलाई को कपिल शर्मा शो का पुराना एपिसोड दिखाया गया।

इस शनिवार को युवराज सिंह का एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। देखा जाए तो कपिल मुबारकां की टीम अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ शूटिंग करने वाले थे।

the kapil sharma show

लेकिन खराब तबीयत ने ऐसा होने नहीं दिया और कपिल ने शूटिंग कैंसल कर दी। मिली जानकारी के अनुसार अगर ऐसा ही चलता रहा तो कपिल के लिए टीआरपी की रेस में टिकना मुश्किल हो सकता है।

Shh..ब्लाॅकबस्टर 8 के धमाके से पहले..सुपर HOT स्टार की ऐसी तस्वीरें...तेजी से VIRAL..

वीकेंड में रात 8 से 10 बजे के स्लॉट में द ड्रामा कंपनी,डांस प्लस 3 और खतरों के खिलाड़ी 8 जैसे टॉप रेटेड शो दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का धमाका लेकर आयी हैं।

 the kapil sharma show

मुमकिन है कि इस वीकेंड कपिल के शो के पुराने एपिसोड से बेहतर दर्शकों ने खतरों के खिलाड़ी 8 देखना पसंद किया होगा। इस वीक टॉप 15 में कपिल किसी तरह अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए।

Shock..3 साल से टीवी का ये नंबर 1 शो...जल्द हो जाएगा बंद...फैंस के लिए बुरी खबर!

रही बात अगले वीक की तो कपिल के लोए टॉप 20 में भी टिकना मुश्किल हो सकता है। गौरतलब है कि कपिल की बहन पूनम देवगन इस बात को जाहिर कर चुकी हैं कि शो की गिरती हुई टीआरपी के कारण कपिल डिप्रेशन में रहते हैं।

बहरहाल,आइए आपको बताते हैं कि सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई विवाद की 8 बड़ी बातें। जिनका आपके लिए जानना बेहद जरूरी है...

लड़ाई से ज्यादा भी

लड़ाई से ज्यादा भी

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बुरा भला भी कहा। ऐसा कहा जा रहा है कि उस वक्त सुनील शांत होकर सब सुनते रहे। और फिर खुद को इस शो से अलग कर लिया।

मीडिया में आने के बाद

मीडिया में आने के बाद

कपिल ने कहा कि वो आपस में बातचीत के जरिए इस मामले को सुलझा लेंगे। जब यह मामला मीडिया में आया तो कपिल ने मीडिया से यहां तक कह दिया था कि ज्यादा मजे मत लो।

मामला बिगड़ने पर माफी

मामला बिगड़ने पर माफी

मामला बिगड़ गया है तो कपिल ने ट्वीट करके लिखा कि पा जी सॉरी अगर मैंने आपको अंजाने में हर्ट किया है। आप अच्छी से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं। मैं भी अपसेट (परेशान) हूं। हमेशा ढ़ेर सारा प्यार।

सुनील का जवाब

सुनील का जवाब

सुनील ग्रोवर ने लिखा का कि हां आपने मुझे हर्ट किया है। भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान' समझने की जरूरत है। मेरी तरफ से आपको एक सुझाव है कि आप जानवरों के अलावा इंसानो की भी रिस्पेक्ट करें। यदि कोई आपको सही सलाह दे तो आप उसे गाली नहीं दें।

इंतजार जारी

इंतजार जारी

सोनी टीवी से लेकर कई बड़े कॅामेडियन तक हर कोई सुनील को वापस लौट आने की गुजारिश कर रहा है। लेकिन सुनील अभी भी अपना इरादा नहीं बदलना चाहते हैं।

खो गई कॅामेडी

खो गई कॅामेडी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी ने देश के करोड़ों लोगों को गुदगुदाया है। एक झगड़े ने ना सिर्फ फैन्स को निराश किया है।बल्कि दोनों कलाकारों के चेहरे की चमक भी फिकी पड़ गई है।

Kapil Sharma Show : Krushna Abhishek takes a DIG at Kapil | FilmiBeat
सुनील से मुलाकात

सुनील से मुलाकात

हाल ही में कपिल और सुनील की मुलाकात हुई है। एक बार फिर कपिल ने सुनील को शो में वापस आने की गुजारिश की है। लेकिन सुनील कपिल के शो में वापस ना आने के अपने फैसले पर अटल हैं।

English summary
There is bad news related with Kapil Sharma Show TRP rating..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi