»   » Shock..कपिल शर्मा की जिंदगी में आया ऐसा तूफान..हैरान हो जायेंगे आप...

Shock..कपिल शर्मा की जिंदगी में आया ऐसा तूफान..हैरान हो जायेंगे आप...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए विवाद की कीमत कपिल को इस तरह चुकानी पड़ेगी।यह कभी किसी ने नहीं सोचा था। एक दौर ऐसा था कि कपिल शो के आगे किसी भी शो का टिकना लगभग मुश्किल था।

DHAMAKA..3 साल बाद सुपरस्टार का ऐसा कमबैक..आपके होश उड़ जायेंगे...

लेकिन सुनील की इस नाराजगी ने कपिल को खतरे के जोन में डाल दिया है। एक तरफ जहां सुनील ने कपिल शो को अनदेखा करते हुए अपनी फीस को डबल कर दिया है।

kapil sharma

वहीं कपिल किसी ना किसी तरह अपने शो को टीआरपी में बनाए रखने की कोशिश में जुटे रहते हैं। हाल ही में कपिल की बहन पूजा देवगन ने इस बात का खुलासा किया कि कपिल शो की गिरती हुई टीआरपी के कारण डिप्रेशन में हैं।

SHOCK.. इस सुपरहिट टीवी शो के सेट पर तेंदुए का हमला..बच्चे की मौत...

हालांकि कीकू शारदा ने इस तरह की खबरों को बकवास करार दे दिया है। लेकिन हमारे पास एक खास रिपोर्ट है जो कि जाहिर करती है कपिल के पास डिप्रेशन में जाने की एक नहीं बल्कि कई वजह है। यहां देखिए एक चौंकाने वाली रिपोर्ट..

पहले दिन से दबाव

पहले दिन से दबाव

कॅामेडी नाइट विथ कपिल से सभी ने लोकप्रियका हासिल की।कॅामेडी नाइटस विथ कपिल छोड़कर उन्होंने सोनी टीवी के साथ द कपिल शर्मा शो तय किया था। अपने शो टीआरपी में लाने कड़ी मेहनत शुरू कर दी। लेकिन पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई। अभी भी कपिल पर परफॉर्मेंस प्रेशर दबाव बना रहेगा.

Kapil Sharma Show : Sunil Grover REMOVED from NEW POSTER | FilmiBeat
इमेज पर गहरा असर

इमेज पर गहरा असर

फ्लाइट विवाद का सबसे बड़ा असर कपिल की इमेज पर पड़ा है। यही वजह है कि दर्शकों ने भी कपिल शो से थोड़ी दूरी बना ली है। इस कारण लगातार इस शो की टीआरपी गिरती जा रही है।

दूसरे शो की बढ़ती हुई गिनती

दूसरे शो की बढ़ती हुई गिनती

कपिल शो के सामने कई बड़े शो की लंबी लाइन लगी हुई है। इनमे से डांस प्लस 3,खतरों के खिलाड़ी 8 जैसे एंटरटेनमेंट शो दर्शकों को अधिक लुभा रहे हैं।

फिरंगी पर असर

फिरंगी पर असर

किस किस को प्यार करूं के बाद कपिल अब जल्द अपने बैनर के तले बन रही फिल्म फिरंगी में दिखाई देंगे। दर्शकों की बेरुखी का असर कपिल शो पर पड़ ही रहा है। लेकिन इसके साथ फिरंगी की सफलता भी इसी पर टिकी हुई है। ऐसे में कपिल पर फिल्म हिट करने का दबाव भी लगातार बना हुआ ।

डील कैंसल

डील कैंसल

सोनी टीवी पर कपिल के साथ अपनी करोड़ों की डील कैंसल करने के मुड में हैं। उन्हें इससे पहले कपिल को केवल तीन महीने का वक्त दिया था। जो कि लगभग खत्म ही होने वाले हैं।

कृष्णा के शो में गेस्ट

कृष्णा के शो में गेस्ट

कपिल की खराब तबीयक के कारण कई गेस्ट कपिल शो से आकर लौट गए। उनमें शाहरूख खान और मुबारकां की टीम भी शामिल थी। लेकिन इस बार बाजी कृष्णा के खाते में चली गई। कृष्णा अभिषेक के शो पर मुबारकां की टीम नजर आयी। इसके साथ मुन्ना माइकल की टीम भी पहले कृष्णा के शो के सेट पहुंची थी। बाद में कपिल शो पर।

सुनील से मुलाकात और इंकार

सुनील से मुलाकात और इंकार

हाल ही में कपिल और सुनील की मुलाकात हुई। एक बार फिर सुनील ने कपिल शो पर आने से मना कर दिया है।

English summary
The real reason behind kapil sharma Depression..Here read full news
Please Wait while comments are loading...