For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता शो में शादी के लिए खर्च इतने करोड़, प्रियंका चोपड़ा जैसी आलीशान शादी!

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले, लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रमुख भूमिका निभाने वाले अभिनेता हर्षद चोपड़ा इसमें डॉ अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं वहीं खूबसूरत अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा गोयंका भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस धारावाहिक ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी दिलचस्प कहानी, दिलचस्प दृश्यों और अब एक बिग फैट वेडिंग से दर्शकों को जोड़े रखा है।

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Akshara बनी महंगी दुल्हन, पहना इतना महंगा Bridal Lehenga| FilmiBeat

    ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त वेडिंग सीक्वेंस चल रहा है जो टीवी की दुनिया की सबसे बड़ी शादी होती नज़र आ रही है। जैसा कि हम सुनते आ रहे हैं कि निर्माता राजन शाही ने शादी के सीक्वेंस के लिए बड़े पैमाने पर लगभग 1.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जो टीवी इंडस्ट्री में अपना एक इतिहास बनाने जा रहा है।

    काफी इंतजार के बाद आखिरकार अब अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) की रील जोड़ी अब शादी के बंधन में बधने जा रही है। दर्शकों के लिए यह सपना पूरा होने जैसा है. यह शादी प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल या अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शाही शादी से कम नहीं है।

    बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की वास्तविक शादियों से प्रेरित होकर, इस बिग फैट वेडिंग का आयोजन राजस्थान के सामोद पैलेस में किया गया था, जिसमें अक्षरा ने लगभग 5 लाख की कीमत का अमेरिकी हीरे जड़ित लहंगा पहना था, जिसे बिलकुल रियल, रॉयल और देसी टच दिया गया था।

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

    बता दें कि टीवी के चर्चित निर्माता राजन शाही की टीम इस शाही कार्यक्रम को टीवी इतिहास में यादगार बनाने के लिए एक महीने से लोकेशन तलाश की कर रही थी। अभीरा के फैंस के लिए यह शादी किसी ब्लॅाकबस्टर फिल्म से कम नहीं है। इसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

    English summary
    The makers of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spent Rs 1.5 crore for the grand wedding of Abhira, here read details here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion