For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द कपिल शर्मा शो में विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु के साथ कपिल ने खेला शानदार मैच, देखिए फोटो

    By Filmibeat Desk
    |

    द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड और भी धमाका होगा। जब कपिल शर्मा खेलेंगे बैडमिंटन। इसकी एक तस्वीर सामने आयी है जो कि चर्चा में आ गया है।ब्रिटेन के बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय खिलाड़ियों की उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो मौजूदा चैंपियन और गोल्डन गर्ल्स, भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी, पीवी सिंधु, बॉक्सिंग चैंपियन का स्वागत करेगा।

    निखत जरीन, लॉन बॉल टीम- रूपा रानी टिर्की, लवली चौबे, पिंकी सिंह और नयनमोनी सैकिया। नए सीज़न को शानदार तमाशे के रूप में शुरू करने के बाद, इस शनिवार को, कपिल शर्मा और उनका नया परिवार बर्मिंघम में भारत के सितारों की जीत का जश्न कुछ खुलकर बातचीत और मनोरंजक क्षणों के साथ मनाएंगे।

    घटनाओं के एक एंटरटेनमेंट मोड़ देने के लिए, मेजबान कपिल शर्मा बैडमिंटन चैंपियन, पीवी सिंधु को शो के फर्श पर एक मजेदार मैच के लिए चुनौती देंगे। एक मनोरंजक तमाशा बनाने के लिए, युगल वार्म अप करेंगे और शटलकॉक को पास करने में चक्कर लगाएंगे। इस बीच, मेजबान कपिल शर्मा ने दर्शकों और विशिष्ट मेहमानों को अपने भीतर के बैडमिंटन स्टार को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    विश्व चैंपियन होने के नाते, पीवी सिंधु को यह साबित करने की आवश्यकता नहीं है कि वह ओजी हैं और इस प्रकार, कपिल को विशेष मेहमानों के मनोरंजन के लिए चीजों का चिपचिपा अंत मिल सकता है। इस पहले कभी न देखे गए मैच को देखना न भूलें! देखिए द कपिल शर्मा शो, इस वीकेंड, रात 9:30 बजे पर आएगा,आने के साथ कपिल शो एक बार फिर से टीआरपी पर छाते हुए नजर आ रहा है ।

    English summary
    The Kapil sharma show world badminton champion PV Sindhu fun match with kapil sharma, watch pic here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X