»   » Shocking..खतरा..खतरा..द कपिल शर्मा शो बंद..30 दिन..खुली चेतावनी!

Shocking..खतरा..खतरा..द कपिल शर्मा शो बंद..30 दिन..खुली चेतावनी!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

द कपिल शर्मा शो को लेकर एक बार फिर से कपिल की मुश्किलें बढ़ गयी है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह कपिल और सुनील के बीच हुआ विवाद है।

इस पुरे विवाद का सबसे गहरा असर कपिल शर्मा शो पर पड़ा है। इस शो की टीआरपी लगातर गिरती चली जा रही है। कपिल ने सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के ना रहने पर इस शो की जिम्मेदारी खुद पर ली।

कपिल ने अपने जोक्स में डबल मीनिंग का तड़का भी डाला। सुपर स्टार के साथ वीकेंड को चटपटा बनाने की कोशिश भी की। इसके बावजूद वह नाकामयाब रहे।

kapil sharma

मिली जानकारी के अनुसार अब सोनी टीवी कपिल को केवल एक महीने के समय दिया है। कपिल और सोनी के बीच 29 अप्रैल को कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। दूसरी तरफ कपिल टीआरपी में निचली पायदान पर पहुंच गए हैं।

माहौल को देखते हुए द कपिल शर्मा के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यूअल करने के लिए केवल एक महीने का एक्स्ट्रा समय दिया गया है। एक महीना कपिल के शो की परफॉर्मेंस अब कपिल शर्मा शो का भविष्य तय करेगी।

रहा सवाल टीआरपी को तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन से शो हैं जो कपिल के लिए लगातार खतरा बने हुए हैं।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

नागिन 2

नागिन 2

नागिन 2 ने अपने वीकेंड के समय को पकड़ कर रखा है। यह टीवी की दुनिया का पहला ऐसा शो है जो लांच होने के साथ ही अब तक नंबर 1 पर बना हुआ है। इस शो के ट्विवस्ट और टर्न ने दर्शकों पर अपनी पकड़ जमाए रखी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता में अक्षरा और नैतिक के बाद नायरा और कार्तिक के रोमांस को बेहद पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि यह शो लगातार टॅाप पर बना हुआ है।

शक्ति अस्तित्व के एहसास की

शक्ति अस्तित्व के एहसास की

यह शो लांच होने के साथ ही टॅाप पर बना हुआ है।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

अभि और तनु के शादी के ट्विस्ट ने इस शो को लगातार टॅाप पर बनाए रखा है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स

इस शो में छोटे बच्चों की गायकी ने सभी रियलिटी शो के लिए बड़ा चैलेंज बनकर आयी है।

नच बलिए 8

नच बलिए 8

नच बलिए 8 के कारण कपिल शर्मा शो बहुत पीछे चला गया है। यह शो टीवी के सभी लोकप्रिय जोड़ी से घिरा हुआ है।

निगेटिव इमेज का असर

निगेटिव इमेज का असर

द कपिल शर्मा शो की रेटिंग के गिरने का कारण सुनील और अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो में नहीं शामिल होने से ज्यादा कपिल की निगेटिव इमेज का असर गया है जो कि लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

English summary
Sony channel give Kapil Sharma one month ultimatum for The Kapil Sharma show ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...