For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक अग्निहोत्री बोले- मेरी फिल्म में सुपरस्टार नहीं, कपिल शर्मा ने प्रमोट से मना किया, लोगों ने बोला बॉयकॉट

    |

    द कपिल शर्मा शो पर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने गंभीर आरोप लगाया है। कपिल शर्मा शो पर कई बिग स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं। सलमान खान , अक्षय कुमार के साथ हर नई रिलीज फिल्म का प्रमोशन कपिल शो पर जरूर होता है। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने यह आरोप लगाया है कि कोई बड़ा स्टार नहीं होने के कारण कपिल शो पर उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के स्टार्स को नहीं बुलाया गया।

    विवेक अग्निहोत्री ने साफ तौर पर कहा है कि उनकी फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं था, इस वजह से उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंकार कर दिया गया। विवेक ने साफ तौर पर कहा कि कोई स्टार निर्देशक,लेखक और कलाकार को इंडस्ट्री में कोई नहीं पूछता है। विवेक ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर एक यूजर के सवाल के जवाब के तौर पर दिया।

    यूजर ने विवेक को लिखा कि द कश्मीर फाइल्स को कपिल शर्मा शो पर प्रमोट करना चाहिए। यूजर ने कपिल के लिए भी एक खास मैसेज लिखते हुए कहा कि कपिल भाई आपने सबका सहयोग किया है। कृपया, इस फिल्म को भी प्रमोट करे।

    द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लिखा

    द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लिखा

    इस पोस्ट पर जवाब देते हुए द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि मैं यह फैसला नहीं कर सकता कि कपिल शो पर किसे इनवाइट किया जाना चाहिए। यह उनकी और शो के निर्माता की ख्वाहिश है कि वह किन्हें शो पर बुलाना चाहते हैं। जहां तक बॅालीवुड का सवाल है तो मैं यही कहूंगा कि जो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था। वो राजा है हम रंक हैं।

    बॉलीवुड में नॉन स्टार को कोई नहीं पूछता

    बॉलीवुड में नॉन स्टार को कोई नहीं पूछता

    इसके बाद एक अलग ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि मैं भी फैन हूं लेकिन यह सच है कि उन्होंने हमें उनके शो पर बुलाने से मना कर दिया क्योंकि कोई बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है।

    कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना

    कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना

    वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स विवेक अग्निहोत्री के इस खुलासे के बाद कपिल शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। पूछ रहे हैं कि क्या सच में कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया। कई यूजर्स का कहना है कि कपिल शो के निर्माता सलमान खान ने यह फैसला लिया होगा।

    कश्मीर फाइल्स 90 के दशक के कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी

    कश्मीर फाइल्स 90 के दशक के कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी

    गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स 90 के दशक के कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्या के संबंध में है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार के साथ कई कलाकार मौजूद हैं। यह फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

    English summary
    film director vivek agnihotri tweet The Kapil sharma show refuse to promote the Kashmir files film on show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X