For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video कपिल शर्मा शो पर पहुंचे रामायण के स्टार्स, कपिल ने पूछा - क्या अपुन इच भगवान है

    |

    द कपिल शर्मा शो पर इस वीक का वीकेंड काफी स्पेशल होने वाला है। 90 के दशक के सुपरहिट शो रामायण की कास्ट कपिल के खास गेस्ट बनेंगे। रामानंद सागर का रामायण टीवी के सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी शो में से है।

    जिसे अभी तक यू ट्यूब पर देखा जाता है। राम, सीता और लक्ष्मण यानी कि जब शो में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिआ और सुनील लहरी ने एंट्री ली तो हंसी मजाक का ऐसा माहौल बना कि आप भी ये वीडियो देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पायेंगे।

    इस ने प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा भगवान राम की भूमिका निभा चुके अरुण गोविल से पूछते हैं कि क्या आप लोगों को कभी लगा कि अपुन इच भगवान है। इसके साथ माता सीता यानी की दीपिका से सवाल करते हुए कपिल ने कहा कि आपसे जब उस दौरान लोग मिलते होंगे तो उनके हाय-हेलो का जवाब आप कैसे देती थीं।

    इस पर दीपिका कहती हैंं कि तब मुझे हर कोई सीता मां बुलाकर पैर पड़ने लगता था। सोनी टीवी ने अपने ट्टीटर हैंडल पर इसका प्रोमो वीडियो डाला है,इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पायेंगे। चलिए इसी के साथ आपको दिखाते हैं कि रामायण की स्टार कास्ट इतने साल बाद कैसी दिखाई देती है। इसका Video और कुछ खास तस्वीर..

    लक्ष्मण-सुनील लहरी

    लक्ष्मण-सुनील लहरी

    बता दें कि रामायण शो जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक चला था और बड़ा हिट हुआ था। रामानंद सागर के इस शो को टीवी पर कई बार दिखाया गया। ये लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। फिलहाल ये तस्वीर लक्ष्मण-सुनील लहरी जी की है जिन्हें आज तक इसी नाम से पुकारा जाता है।

    राम-अरुण गोविल

    राम-अरुण गोविल

    राम-अरुण गोविल की लोकप्रियता का आलम ये था कि वे जहां भी जाते उनका स्वागत भगवान की तरह किया जाता था। लोग उनके आगे हाथ जोड़ते और पैर छूने लगते थे।

    सीता- दीपिका चिखलियां

    सीता- दीपिका चिखलियां

    रामायण में सीता की भूमिका दीपिका चिखलिया ने निभाई। शादी के बाद उनका नाम दीपिका टोपीवाला हो गया है। दीपिका ने सीता के किरदार के अलावा कई टीवी शो में भूमिका निभाई। हाल ही में वह बाला फिल्म में यामी गौतम की मां के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

    सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

    सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

    दीपिका ने माता सीता के किरदार को बड़ी खूबसूरती से निभाया। वह उस दौर की सबसे खूबसूरत टीवी एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। इस तस्वीर से ये साफ झलकता है।

    ऐतिहासिक शो

    ऐतिहासिक शो

    ऐसा पहली बार हुआ जब रामायण की पूरी कास्ट किसी टीवी शो का हिस्सा बनी है। 33 साल बाद इस ऐतिहासिक टीवी शो के राम,सीता और लक्ष्मण को देखना फैंस के लिए उत्साहित भरा होगा।

    English summary
    The Kapil sharma show ramanand sagar ramayan special episode with Arun Govil, Dipika and chikhalia, must watch promo video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X