For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द कपिल शर्मा शो प्रीमियर एपिसोड Highlights - अक्षय कुमार बर्थडे सेलिब्रेशन- तमन्ना भाटिया का डांस, देखिए फोटो

    |

    द कपिल शर्मा शो इस वीकेंड धमाकेदार वापसी कर रहा है। द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर शनिवार और 11 सितंबर, रविवार के एपिसोड में कई स्टार्स गेस्ट के तौर पर आयेंगे। अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, क्राइम थ्रिलर 'कटपुतली' में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता होंगे। साथ ही रविवार को सेट पर तमन्ना भाटिया, मधुर भंडारकर, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला अपनी फिल्म 'बबली बाउंसर' का प्रमोशन करेंगे।

    मेजबान कपिल शर्मा, कॉमेडी ब्रिगेड, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सृष्टि रोडे, सिद्धार्थ सागर और अन्य जो एक मजेदार माहौल तैयार करेंगे, के साथ मेजबान कपिल शर्मा होंगे। चलिए आपको बताते हैं कि इस वीकेंड कपिल शो अपनी नई टीम के साथ किस अंदाज में वापसी कर रहा है और आपके लिए क्या खास होगा।

    'कटपुतली' की कास्ट के साथ अक्षय कुमार का बर्थडे

    'कटपुतली' की कास्ट के साथ अक्षय कुमार का बर्थडे

    शो के कलाकारों को पेश करने से लेकर अपना जन्मदिन मनाने तक, अक्षय कुमार 'कटपुतली' के अपने सह-कलाकारों के साथ शो में अपनी उपस्थिति के साथ मनोरंजन के स्तर को एक पायदान ऊपर उठाएंगे। मेजबान कपिल शर्मा के साथ, शो के नए कलाकार मेहमानों का मनोरंजन करेंगे और अपनी मनोरंजक हरकतों से उन्हें खूब हंसाएंगे। अक्षय कुमार के बर्थडे का सेलिब्रेशन

    'बबली बाउंसर' की कास्ट सेट पर छाई

    'बबली बाउंसर' की कास्ट सेट पर छाई

    प्रतिभाशाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्म 'बबली बाउंसर' के प्रचार के लिए अपनी सह-कलाकारों सुप्रिया शुक्ला, सौरभ शुक्ला और निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ शो के सेट की शोभा बढ़ाएंगी। बबली बाउंसर की टीम शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ कुछ बेहतरीन बातचीत करने के साथ-साथ सेट पर नए कलाकारों द्वारा मनोरंजन भी करेगी।

    सौरभ शुक्ला का डांस

    सौरभ शुक्ला का डांस

    सौरभ शुक्ला एक बेहतरीन अभिनेता हैं, शो पर अपने फैंस के कहने परउन्होंने अपनी सह-कलाकार सुप्रिया शुक्ला के साथ प्रसिद्ध गोविंदा गीत 'किसी डिस्को में जाए' पर नृत्य किया, जो सभी के मनोरंजन के लिए बहुत कुछ था।

    कपिल शर्मा का बेली डांसिंग कौशल

    कपिल शर्मा का बेली डांसिंग कौशल

    अपने बेली डांसिंग कौशल का प्रदर्शन करते हुए, मेजबान कपिल शर्मा एक दर्शक सदस्य, अपने फैंस के साथ 'मैया मैया' गाने पर नृत्य करेंगे।फिल्म 'बबली बाउंसर' के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए कलाकार द कपिल शर्मा शो के सदस्यों के साथ 'हरियाणवी स्टाइल' में डांस करेंगे। मुख्य भूमिका निभाते हुए, तमन्ना भाटिया मंच पर डांस करेंगी।

    English summary
    The Kapil Sharma show premiere this weekend with Akshay kumar, Tamannaah bhatia here read episode highlights with latest pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X