»   » Alert..द कपिल शर्मा शो की हो गई विदाई..पूरी टीम ने कर दिया गुडबाय. But why..

Alert..द कपिल शर्मा शो की हो गई विदाई..पूरी टीम ने कर दिया गुडबाय. But why..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॅामेडी किंग कपिल शर्मा ने भले ही अपने लोकप्रिय कॅामेडी शो को एक बड़े चैनल से दूसरे चैनल पर शिफ्ट कर लिया हो। लेकिन इसका असर उनके फैंस पर बिल्कुल नहीं पड़ा है। हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों के बीच उनके खास कनेक्शन में किसी तरह की कमी नहीं आयी है। 

तभी तो भारत के साथ विदेश में भी वह हर भारतीय के घर तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं। इस बार कपिल द कपिल शर्मा शो की पूरी कास्ट के साथ सिडनी के लिए रवाना हो गए हैं। 

जी हां, मजह तीन दिन पहले द कपिल शर्मा सोनी टीवी पर से अब सिडनी की तरफ रवाना हो चुका हैै। वहां पर मौजूद लोगों की हाई डिमांड पर एक बहुत बड़े शो का आयोजन किया गया है।

the kapil sharma show

जहां पर इस शो से जुड़ी हुई हर कास्ट सिडनी के लोगों के लिए एक स्पेशल एक्ट करने के लिए तैयार है। कपिल को मानना पड़ेगा। धीरे से ही सही लेकिन द कपिल शर्मा शो से वह दोबारा खुद को खड़ा करने में कामयाब हुए हैं। 

गौरतलब है कि यह शो जितनी तेजी से लोकप्रिय होता गया,उसी तेजी से इससे जुड़े एक्टर भी कई तरह के विवादों का हिस्सा बनते चले गए। खुद कपिल भी इससे नहीं बच पाए। आइए देखते हैं..

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

कपिल अगेन

कपिल अगेन

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

गुत्थी ने छोड़ा शो

गुत्थी ने छोड़ा शो

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कीकू शारदा गिरफ्तार

कीकू शारदा गिरफ्तार

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

कपिल की बुआ

कपिल की बुआ

कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

गुलाटी की बेटी

गुलाटी की बेटी

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

एजाज खान vs कपिल शर्मा

एजाज खान vs कपिल शर्मा

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
We have very interesting news , The Kapil Sharma Show is all set to go global..Know why?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi