For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाइव शो में कपिल शर्मा ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, सलमान का भड़का गुस्सा !

    By Prachi Dixit
    |

    कपिल शर्मा एक बार फिर निगेटिव फ्रेम में नजर आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो से कपिल ने दमदार तरीके से वापसी की है। बैक टू बैक बीते दो वीक की टीआरपी ने कपिल को नंबर 1 पर पहुंचा दिया है।

    इस बीच कपिल शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। कपिल शो के एक घंटे के एपिसोड में कपिल खुद भी दिलचस्प एक्ट करते हैं। कई बार वह शो में मौजूद दर्शकों से भी कॅामेडी और मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।

    यही मस्ती उन पर भारी पड़ गई है। ऑडियंस में बैठी एक फीमेल से कपिल ने कहा- अगर पापा साथ में नहीं आए होते तो मैं आपसे और बातें करता। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के इस कमेंट्स से शो के क्रू मेंबर्स खुश नहीं है।

    क्रू मेंबर्स ने इसकी शिकायत सीधे निर्माता सलमान से कर दी है। क्रू ने कहा कि कपिल को स्क्रिप्ट के अनुसार ही एक्ट करना चाहिए। इसके साथ कपिल को ऐसा कोई कमेंट नहीं करना चाहिए।

    जिससे कोई विवाद ना उठे। हालांकि इस मामले पर अभी तक कपिल शर्मा और शो की टीम की तरह से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

    बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि ये सभी स्टार्स जो कि सबसे बड़े न्यूज मेकर बन गए हैं...

    सलमान का फ्लॅाप होना

    सलमान का फ्लॅाप होना

    सलमान खान इस बार टीवी पर अपना दो शो लेकर आए। दस का दम का दम निकलने में जरा सी भी देर नहीं लगी। इसके साथ बिग बॅास 12 भी इस बार सलमान को टीवी टीआरपी में फ्लॅाप की लिस्ट में शामिल करते हुए चला जा रहा है। टीवी पर सलमान खान की वापसी फैंस को जम नहीं पायी। जिसके चलते दस का दम को जल्दी बंद कर दिया गया।

    सलमान ने थामा कपिल का हाथ

    सलमान ने थामा कपिल का हाथ

    कपिल शर्मा की वापसी। यह साल की सबसे बड़ी खबर साबित हुई। एक तरफ जहां कपिल ने द कपिल शर्मा शो से अपना कमबैक किया। वहीं कपिल ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से शादी भी शो के लांच से पहले कर ली। जहां कोई भी कपिल के शो के निर्माण की जिम्मेदारी नहीं ले पाया।ऐसे में सलमान खान ने कपिल का हाथ थामकर उन्हें इस साल न्यूज मेकर बना दिया।

    श्रीसंत

    श्रीसंत

    बिग बॅास 12 में श्रीसंत का बतौर कंटेस्टेंट आना खबरों का हिस्सा बन गया। शो के अंदर अपनी कंट्रोवर्शियल लाइफ के खुलासे के साथ,श्रीसंत शो के अंदर अपनी गलत और इमोशनल हरकत के कारण लगातार खबरों का हिस्सा बनें।

    सुनील और सलमान

    सुनील और सलमान

    कपिल के साथ एक बार फिर से सुनील ग्रोवर टीवी शो के साथ कमबैक कर रहे हैं। हालांकि वह कपिल नहीं बल्कि अपने नए शो कानपुर वाले खुरानाज के साथ टीवी पर लौटे। लेकिन टीआरपी में फेल हो गए। सलमान के कहने के बाद भी कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनकर उन्होंने खुद को न्यूज मेकर बना दिया है।

    दीपिका का जलवा

    दीपिका का जलवा

    टीवी की सिमर यानी कि दीपिका कक्कड़ बिग बॅास में पूरी तरह से छाई हुई हैं। अपनी समझदारी के चलते वह इस शो में लगातार अपने इमोशन, भाई-बहन के प्यार और लव लाइफ के बाद शो की विनर बन गईं। इसी तरह वह न्यूज मेकर बन गईं।

    देवोलिना भट्टाचार्जी

    देवोलिना भट्टाचार्जी

    मुंबई में एक बड़े हीरा व्यापारी की मौत ने सनसनी फैला दी है। पनवेल इलाके में 57 वर्षीय हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उडानी का शव उनकी कार से बरामद हुआ। पुलिस को जानकारी मिली की इस केस से कहीं ना कहीं गोपी बहू यानी कि देवोलिना भट्टाचार्जी का हाथ है। उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। फिलहाल ये सब केवल अफवाह का हिस्सा रही।

    हिना ही हिना

    हिना ही हिना

    हिना खान एक तरफ अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनने में कामयाब हुईं। वहीं दूसरी तरफ कसौटी जिंदगी की 2 में बतौर कोमोलिका उनकी एंट्री का इंतजार ठीक वैसा ही था जैसे बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा वाला सवाल रहा। टीवी की संस्कारी बहू से कोमोलिका के निगेटिव किरदार तक हिना खान के इस फैसले ने उन्हें चर्चा में रखा।

    English summary
    The Kapil Sharma Show Kapil Sharma comment on women Salman Khan Angry, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X