For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द कपिल शर्मा के शो की 'मंजू' इस खतरनाक बीमारी से लड़ रहीं जंग, लॉकडाउन ने कर दिया बेरोजगार- बयां किया दर्द

    |

    टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती जिन्हें लोग द कपिल शर्मा के शो में मंजू व भूरी किरदार की वजह से खूब जानते हैं। लेकिन इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती अपनी निजी जिंदगी में आई उथल पुथल को लेकर खासा परेशान हैं। हाल में ही सुमोना चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वह एक बीमारी से जूझ रही हैं। कोरोना के चलते लॉकडाउन से भी वह खासा प्रभावित हुई हैं।

    वैसे तो सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं। लेकिन हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए। जैसे वह एक बीमारी से जूझ रही हैं और लॉकडाउन में बेरोजगार हो गई हैं।

    सुमोना ने बताया कि वह साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं। जिसकी वजह से वह काफी दर्द से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह आमतौर पर निजी पलों को शेयर नहीं करतीं।

    थका हुआ चेहरा और निराश सी नजर आईं

    थका हुआ चेहरा और निराश सी नजर आईं

    इस बारे में बात करते हुए सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह वर्कआउट के बाद नो मेकअप लुक में नजर आईं। थोड़ा थका हुआ चेहरा और निराश सी नजर आईं। सुमोना ने बताया कि आज उन्होंने काफी दिन बाद वर्कआउट किया और वह अच्छा महसूस कर रही हैं।

    मैं बेरोजगार भी हो सकती हूं

    मैं बेरोजगार भी हो सकती हूं

    सुमोना चक्रवर्ती लिखती हैं, बहुत दिन बाद मैंने आज वर्कआउट किया। मुझे बुरा भी लग रहा था कि मैं ये सब नहीं कर पा रही हैं। ये मुझे करना होगा, मैं बेरोजगार भी हो सकती हूं, अपने परिवार का पालन पोषण करने में सक्षम हूं। कभी कभी मैं खुद को दोषी मानती हूं। वो भी जब पीएमएस (पीरिड्यस) से गुजरती हूं। इसकी वजह से मूड स्विंग होते हैं और इमोशनली बहुत मुश्किल होती है।

    10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं सुमोना

    10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं सुमोना

    वैसे तो मैंने कभी कुछ ऐसा शेयर नहीं किया है। लेकिन आज कर रही हूं कि मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हूं। मैं इस बीमारी के चौथे स्टेज पर हूं।

    लॉकडाउन बहुत मुश्किलों भरा है

    लॉकडाउन बहुत मुश्किलों भरा है

    ऐसे में अच्छी आदतें, एक्सरसाइज व खान-पान मेरे लिए अच्छी साबित होंगी। इन सभी हालातों में मेरे लिए लॉकडाउन बहुत मुश्किलों भरा है। आज मैंने वर्कआउट किया, मुझे अच्छा लग रहा है।

    दर्द से गुजर रहे हैं

    दर्द से गुजर रहे हैं

    सुमोना ने ये भी लिखा कि, हम सभी किसी न किसी दर्द से गुजर रहे हैं। हम सभी को प्यार और रिस्पेक्ट की जरूरत है। तभी हम इस मुश्किल घड़ी से निकल सकते हैं।

    एंडोमेट्रियोसिस

    एंडोमेट्रियोसिस

    बता दें एंडोमेट्रियोसिस एक तरह की महिलाओं के यूट्रस में होने वाली बीमारी है जिसमें गर्भाश्य के अंदर के टिशु बाहर लाइनिगं पर आ जाते हैं। इससे पेट के नीचले हिस्से में दर्द रहता है व पीरिड्यस में अनियमितता होने लगती है।

    English summary
    the kapil sharma show fame Sumona Chakravarti battling endometriosis share photo and emotional post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X