For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, फोटे शेयर कर बोला-सोलमेट

    |

    द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले जल्द एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी दोनों को एक दूसरे में हमसफर मिल गया है। दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द शादी करने जा रहे हैं।

    सुंगधा ने संकेत के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि हमेशा के लिए सोलमेट संकेत भोसले। वहीं संकेत भोसले ने भी सुगंधा के साथ अपनी बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपना प्यार जाहिर किया है और लिखा है कि मुझे सुगंधा मिश्रा के रूप में मेरी सनशाइन मिली।

    दोनों को फैंस के साथ कई सेलेब्स भी सगाई की बधाई दे रहे है। टोनी कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा है कि बधाई हो, आप दोनों को, कितना अच्छा लग रहा है यह सुनकर। फैंस भी दोनों के शादी वाले खुलासे पर तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं।

    आपको बता दें कि ऐसा कई बार हुआ है जब दोनों के अफेयर की चर्चा सामने आयी थी, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बनाकर इस तरह की खबरों को गलत बताया था। हालांकि कुछ समय पहले सुगंधा ने संकेत संग अपने तालमेल को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

    sugandha mishra, sanket bhosale

    मैंने प्यार किया का डायलॅाग है ना कि दोस्ती की है तो निभानी पड़ेगी तो दोस्ती निभा रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे के काम का सम्मान करते हैं। मैं और कुछ नहीं कह सकती।

    English summary
    The Kapil sharma show fame sugandha mishra and sanket bhosale get engaged, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X