»   » #Breaking - कपिल शर्मा को सोनी टीवी का सबसे बड़ा झटका..

#Breaking - कपिल शर्मा को सोनी टीवी का सबसे बड़ा झटका..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

द कपिल शर्मा शो को फैन्स और खुद कपिल शर्मा के लिए बुरी खबर है कि सोनी टीवी ने उनका प्रसारित होने वाले शो को रिन्यू करने से मना कर दिया है। ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा की अच्छा समय वाकई खत्म हो चुका है। ये खबर उनके लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है। 

[ Respect..नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने वीडियो शेयर कर दिया संदेश..जरूर देखें ]

कपिल शर्मा शो अगर बंद भी हो जाए तो कोई शॉक्ड होे वाली बात नहीं होगी। अब कोई चम्तकार ही शो की नैया को डुबने से बचा सकता है। कपिल शर्मा ने हर हथियार अपनाकर देख लिया है कि शो को टीआरपी मिल जाए और वापस ट्रैक पर आए लेकिन ये नहीं हो पाया।

the-kapil-sharma-show-don-t-get-renewed-another-year

पॉपुलर डेली DNA की माने तो शो के मेकर्स 107 करोड़ रूपए एक ऐसे शो को देने के लिए तैयार नहीं हैं जिनसे उन्हें कुछ भी नहीं मिल रहा है।कपिल हो सकता हैं कोई बीच का रास्ता निकालें लेकिन चैनल हेड शॉक्ड हैं। या तो कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर और अली असगर को शो पर लाने के लिए तैयार करना होगा नहीं तो शो नहीं बचेगा।

दोनों को लाने की उन्होंने पूरी कोशिश कपिल शर्मा ने कर ली लेकिन कुछ नतीजा नहीं मिला।कपिल शर्मा शो से अली असगर और सुनील ग्रोवर की कमी मेकर्स के लिए काफी घाटे का  फायदा साबित हो रही है। कपिल शर्मा की एक गलती उनके लिए काफी ज्यादा घाटे का सौदा साबित हुई है।शायद अब उन्होंने भी अपनी गलती से सीख ले ली हो।

सबने छोड़ा साथ

सबने छोड़ा साथ

जहां कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुई हर किसी ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया। एक किकू शारदा ही है जो उनके साथ टिके हुए हैं।

काफी नुकसान

काफी नुकसान

सुनील ग्रोवर के जाने से कपिल शर्मा को काफी नुकसान पहुंचा है। उनकी ना सिर्फ बेइज्जती हुई बल्कि करियर के लिए घाटे का सौदा साबित हुआ।

मशहूर गुलाटी

मशहूर गुलाटी

डॉ मशहूर गुलाटी शो के जान थे जिनकी वजह से सभी शो के अंत तक टिके रहते थे। अब दर्शक उन्हें मिस कर रहे हैं और साथ ही शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर को भी।

कपिल ने की पूरी कोशिश

कपिल ने की पूरी कोशिश

कपिल शर्मा ने पूरी कोशिश की किसी भी तरह सुनील ग्रोवर शो पर वापस आ जाएं लेकिन वो नहीं माने।

आना नामुमकिन

आना नामुमकिन

अब फिलहाल अभी की स्थिति को देखकर तो यही लगता है कि दोनों साथ में शायद ही आएं। दोनों की लड़ाई कईयों को शाहरुख -सलमान की लड़ाई की याद दिलाती है।

अब मिला और भी बड़ा झटका

अब मिला और भी बड़ा झटका

इधर द कपिल शर्मा शो को रिन्यू ना कर सोनी टीवी ने उन्हें और भी बड़ा झटका दिया है। उनके लिए बड़ी मुसीबत ये है कि आगे वो क्या प्लान करें।

सुनील का शो

सुनील का शो

सुनील ग्रोवर ने कहा है कि उन्हें लगातार कई शो के ऑफर मिल रहे हैं लेकिन उन्होने कुछ भी फाइनल नहीं किया है।

English summary
The Kapil Sharma show don't get renewed for another year and its shocking.
Please Wait while comments are loading...