For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन ने आर्थिक परेशानी के कारण खाया जहर, बताया दर्दनाक सच

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले के बीच कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन तीर्थानंद ने जहर का सेवन किया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया। 4 दिन अस्पताल में रहने के बाद तीथार्नंद फिर से अपने घर लौट आए हैं। एक बड़ा कदम उठाने की पीछे की वजह पूछने पर तीर्थानंद ने अपना दर्द जाहिर किया है।

    एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में तीर्थानंद ने बताया है कि आखिरकार जहर खाने के पीछे की वजह उनके लिए क्या रही है। तीर्थानंद ने बोला है कि मेरा परिवार मुझसे बात नहीं करता है। परिवार और मैं एक ही कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। मुझे 15 साल हो चुके हैं। मैं इतने दिन अस्पताल में रहा लेकिन मेरी मां और भाई मुझे देखने के लिए भी नहीं आए।

    मेरे इलाज पर परिवार ने एक पैसे का भी खर्च नहीं किया। अस्पताल से मैं घर वापस आ गया हूं। लेकिन मैं घर पर अकेला रहता हूं। मेरे पास पहले से कर्ज है। इससे अधिक बुरा मेरे साथ क्या होगा। मेरी मां ने कभी भी मुझे खाने के लिए नहीं पूछा। मेरी पत्नी ने मुझे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। मेरी एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है। मैं पैसे की परेशानी से जूझ रहा हूं। जिसकी वजह से मैंने यह कड़ा कदम उठाया। तीर्थानंद ने यह भी बताया कि लंबे समय से उनके पास काम नहीं है।

    जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। मैं 15 साल से एक्टिंग कर रहा हूं और अब काम नहीं होने के कारण मैं एक-एक पैसे का मोहताज हो गया हूं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे नाना पाटेकर का हमशक्ल बोला जाता है, मैंने उनकी मिमिक्री भी की है। हाल ही में मैंने एक वेब सीरीज में काम भी किया था। मुझे अभी तक वहां से पैसे नहीं मिले। बता दें कि तीर्थानंद साल 2016 में कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में काम कर चुके हैं। साथ ही वह कॉमेडी सर्कस जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। तीर्थानंद ने कहा है कि उनकी तबीयत ठीक हो जाएगी तो वह कपिल शर्मा से काम मांगेंगी।

    English summary
    The Kapil sharma show comedian Tirthanand try to commit suicide because of no work, read reason behind this
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X