»   » रेप सीन दिखा सकते हैं तो डर्टी पिक्चर क्यों नहीं: एकता कपूर

रेप सीन दिखा सकते हैं तो डर्टी पिक्चर क्यों नहीं: एकता कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
ekta kapoor
बीते रविवार जिन लोगों ने सोचा था कि वह घर में बैठकर फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' देखकर अपनी छुट्टी बिताएंगे, उन लोगों के लिए यह रविवार निराशा जनक रहा। टीवी पर दिखाई जाने वाली फिल्म द डर्टी पिक्चर के प्रसारण पर रोक लगाने के सेंसर बोर्ड के फैसले पर निर्माता एकता कपूर ने नाराजगी जताई है।

एकता ने कहा कि इन दिनों टीवी पर रेप दृश्य, अश्लील दृश्य, रियेलिटी शो यह सब बेधड़क दिखाए जा रहे हैं, तो क्यों एक आजाद लड़की के जीवन पर आधारित फिल्म द डर्टी पिक्चर को दिखाने पर रोक क्यों लगाया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते रविवार सेंसर बोर्ड ने टीवी पर प्रसारित होने वाली द डर्टी पिक्चर के प्रसारण पर रोक लगाकर उसे देर रात प्रसारण करने की निर्देश दिए थे।

बालाजी टेलिफिल्म्स के सूत्रों के मुताबिक फिल्म के टीवी पर प्रसारित होने से पहले इसमें से 59 दृश्य काट दिए गए थे। इसके बावजूद फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाई गई। प्रसारण मंत्रालय का कहना है कि यह फिल्म परिवार के साथ देखने लायक नहीं है।

निर्माता एकता कपूर ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि जिस फिल्म को तीन नेशनल अवार्ड प्राप्त होते है उसी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी जाती है। हालांकि निर्माता महेश भट्ट ने भी इस मामले की आलोचना की है।

English summary
'The Dirty Picture' producer Ekta Kapoor joined the write on her blog that we can show vulgar content, but not 'The Dirty Picture' on TV why?.
Please Wait while comments are loading...