For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेहद हॉट होगा रागिनी MMS रिर्टन्स का क्लाइमैक्स..जानिए DETAILS

    By Shweta
    |

    रागिनी एमएमएस रिर्टन्स Alt Balaji एप और वेबसाइट पर पहले ही धमाका कर चुका है । एप और वेबसाइट के अलावा यू ट्यूब पर इसे 7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जाहिर सी बात है कि दर्शक इसे काफी पसंद करते हैं और उन्हें ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने सुनिश्चित किया है कि इसके आने वाले एपिसोड्स और खासकर क्लाइमैक्स में दर्शकों को हॉटनेस का और भी तड़का देखने को मिलेगा।

    रागिनी एमएमएस रिर्टन्स के आने वाले एपिसोड और क्लाइमैक्स में मेकर्स ने मजेदार ट्विस्ट लाने वाले हैं जाएगा जिससे दर्शकों को जिज्ञासा शो को लेकर बढ़ती ही जाएगी। इस शो में सेक्सी और ग्लैमरस साक्षी प्रधान को भी लाया जा रहा है जो स्पिल्ट्सविला दूसरी सीजन की विनर भी रह चुकी है।

    शो में वो एक एडवेंचरस आत्मा होंगी जो नियमों को नहीं मानती हैं।साक्षी का कैरेक्टर शो में काफी मजेदार और इंटेलीजेंट है। साक्षी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि "मुझे वाकई Alt Balaji और एकता कपूर के साथ जुड़कर काफी अच्छा लग रहा है।मेरा कैरेक्टर सीरिज में बीच में एंट्री लेगा। मेरा कैरेक्टर शो का महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं जल्द ही शूटिंग शुरु करूंगी।"

    आपको बता दें कि रागिनी रिर्टन्स को डायरेक्ट सुयश वाधवाकर हैं और इसमें लीड रोल में करिश्मा शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता, रिया सेन, निशांत मलकानी, रक्षंदा खान, दिलनाज ईरानी लीड रोल में हैं।

    English summary
    The climax of Ragini MMS Returns will be too hot to handle.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X